Close

इस मल्टीबैगर स्टॉक ने एक साल में हासिल की 210% बढ़त, क्या आप खरीदेंगे?

रियल्टी स्टॉक महिंद्रा लाइफस्पेस (Mahindra Lifespace) ने इस साल अब तक मल्टीबैगर रिटर्न दिया है, क्योंकि अब तक 2021 (साल-दर-तारीख या YTD) में शेयरों में 130% से अधिक की वृद्धि हुई है, जबकि, एक वर्ष में शेयर 210% से अधिक ऊपर गए है. ब्रोकरेज हाउस आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज का मानना है कि महिंद्रा लाइफस्पेस के शेयर की कीमत में और तेजी दिखेगी.

महिंद्रा लाइफस्पेस के शेयर पिछले पांच वर्षों में लगभग 16% सीएजीआर (चक्रवृद्धि वार्षिक वृद्धि दर) से बढ़े हैं (अक्टूबर 2016 में लगभग ₹133 से अक्टूबर 2021 में ₹278 के स्तर तक). ब्रोकरेज ने ₹335 प्रति शेयर के टारगेट प्राइस के साथ स्टॉक पर अपनी ‘खरीदें’ रेटिंग बनाए रखी है.

आईसीआईसीआई ने कहा, “कंपनी ने पंचवर्षीय योजनाओं की रूपरेखा तैयार की है जिसमें इसका उद्देश्य FY25 तक 2500 करोड़ का बिक्री मूल्य प्राप्त करना है. उसी के लिए, यह हर साल लगभग ₹ 2,000 करोड़ की बिक्री क्षमता के चार भूमि लेनदेन को टारगेट कर रहा है, इसने औद्योगिक क्लस्टर खंड में लाभप्रदता द्वारा संचालित, स्वस्थ Q2FY22 परिणामों की सूचना दी.”

महिंद्रा लाइफस्पेस डेवलपर्स (एमएलडी) महिंद्रा ग्रुप का रियल एस्टेट और इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट बिजनेस है. इसके पास सात शहरों में 27.4 एमएसएफ पूर्ण, चल रही और आगामी आवासीय परियोजनाएं हैं और चार स्थानों पर इसके एकीकृत विकास/औद्योगिक समूहों में विकास के तहत 5,000 एकड़ से अधिक चल रही और आगामी परियोजनाएं हैं.

 

 

यह भी पढ़ें- एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को हाई कोर्ट से बड़ी राहत, पढ़े पूरा मामला

One Comment
scroll to top