Close

बेंगलुरु : बस डिपो में लगी भयानक आग, कई बसें जलकर हुईं खाक

नई दिल्ली। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू के वीरभद्रनगर इलाके में एक बस डिपो पर अचानक भयानक आग लग गई, जिस कारण वहां खड़ी कई बसें जलकर खाक हो गईं। घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें बसों को बुरी तरह से जलते हुए देखा जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक, 5 बसें जलकर खाक हुई हैं। हालांकि, मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंच गईं, जिन्होंने आग पर काबू पाने का काम किया, लेकिन तब तक काफी नुकसान पहुंच चुका था।

आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया

दमकल विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “बसें गैरेज में खड़ी थीं। हमारे दमकलकर्मी मौके पर गए और आग बुझाने की कोशिश की। आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।” अभी हालात काबू में हैं और अधिकारी इस बात का पता लगाने में जुटे हुए हैं कि आखिर किस वजह से आग लगी है। बता दें कि बेंगलुरू में पिछले कुछ वक्त में आग लगने की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। हाल ही में एक कैफे और पटाखा गोदाम में भी आग लगी थी। इसके बाद सोमवार (30 अक्टूबर) को यहां बस डिपो में आग लग गई है।

आग लगने की शुरुआत एक बस से शुरू हुई और फिर ये तेजी से बाकी की बसों को भी अपनी चपेट में लेती चली गई. हालांकि, राहत की बात ये है कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई है। आग लगने की शुरुआत एक बस से शुरू हुई और फिर ये तेजी से बाकी की बसों को भी अपनी चपेट में लेती चली गई। वीडियो में आग की तेज लपटों के साथ काले धुएं के गुब्बारे आसमान की तरफ उठते नजर आ रहे हैं।

scroll to top