Close

बृजमोहन अग्रवाल ने सीएम को दी चुनौती, बोले- मेरे खिलाफ चुनाव लड़ें और जीतकर दिखाएं बघेल

रायपुर।रायपुर दक्षिण से बीजेपी प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने आज एक होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर प्रदेश कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। अपने ऊपर हुए हमले को लेकर कहा कि इस मामले में सीएम भूपेश बघेल का बयान निंदनीय है। उनके बयान से मैं बेहद दुखी हूं। इसके लिए उन्हें छत्तीसगढ़ की जनता से माफी मांगनी चाहिए। उनका बयान गैर जिम्मेदाराना और शर्मनाक है। साथ ही सीएम को चुनौती देते कहा कि वो मेरे खिलाफ जहां से चुनाव लड़ना चाहे, लड़कर और जीतकर दिखा दें। मैं उन्हें खुली चुनौती देता हूं।

बृजमोहन ने सीएम पर आरोप लगाते हुए कहा कि अब वह रिश्वतखोर हो गए हैं। उन पर जग्गी हत्याकांड का आरोप है। महादेव सट्टा एप समेत कई भ्रष्टाचार के आरोप भी हैं। मेरे मामले में उनका बयान बेहद ही शर्मनाक है, उन्होंने गंदे और भद्दे तरीके से बयान दिया है। भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि रायपुर चुनाव का ठेका अनवर ढेबर और मेयर एजाज ढेबर को दिया गया है। मुझ पर और मेरे प्रचार गाड़ी पर हमला किया गया है। मामले में पुलिस उदासीन है। चेतावनी दी कि पुलिस कार्रवाई करे नहीं तो हम कांग्रेस के गुर्गों से निपट लेंगे। आरोपी पैंट शर्ट से कुर्ते में देखे गए हैं। असलहे लिए हुए थे। मेरे संयम से ये मामला टला नहीं तो स्थिति और भी बिगड़ सकती थी।

भाजपा नेता बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि मैं सीएम के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराऊंगा, चुनाव आयोग में शिकायत कर उनके बयानों पर रोक लगाने की मांग करूंगा। आरोप लगाया कि रायपुर मेयर पॉलिटिकल मास्टर को पैसा देते है, ये जनता जानना चाहती है कि वो पॉलिटिकल मास्टर कौन है।

 

scroll to top