Close

CM भूपेश का केंद्रीय मंत्री शाह के बयान पर तंज, कहा- ‘उनके बेटे में कौनसी योग्यता है, जो BCCI के सचिव हैं’

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राजस्थान में चुनावी सभा और रोड शो के लिए रवाना होने से पहले एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा की। इस दौरान उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के ‘सोनिया गांधी अपने बेटे को पीएम बनाना चाहती है और सीएम गहलोत अपने बेटे को सीएम बनाना चाहते हैं’ वाले बयान पर ने कहा कि वो अपने बेटे के लिए सोच रहे हैं। उनके बेटे में कौन सी योग्यता है, जिसे उन्होंने बीसीसीआई सचिव बनाकर रखा है। दूसरों के बेटे के बारे में क्यों बोलते हैं, अपने बेटे के बारे में बताओ कि उसमें कौन सी योग्यता है।

 

पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने अधिक सीट लाने के दावे पर मुख्यमंत्री भूपेश ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि जब उनकी लोकप्रियता चरम पर थी, तब उन्होंने 52 से 55 सीट के ऊपर नहीं पहुंचे, तो फिर अब कहां से ला पाएंगे। सीएम ने कहा कि रमन सिंह अपने कार्यकर्ताओं का ढांढस बंधाए रखने के लिए कह रहे हैं। ऐसा 3 दिसंबर तक कहते रहेंगे।

सीएम भूपेश बघेल ने डॉ. रमन सिंह के डीए बढ़ाए जाने के लिए पत्र लिखे जाने पर तंज कसते हुए कहा कि वे आज डीए बढ़ाने के लिए पत्र लिख रहे हैं। रेलवे के लिए पत्र क्यों नहीं लिखते हैं। इतनी ट्रेनें रद्द हो रही हैं, समय पर नहीं चल रही हैं। उन्होंने कहा कि रेलवे में नौकरी के लिए भी उन्हें पत्र लिखना चाहिए।

scroll to top