Close

Bigg Boss 17: बिग बॉस से गुस्सा हुए ‘बाबू भैया’, देने को तैयार हुए 2 करोड़ का जुर्माना, बोले- भाड़ में गया…

एंटरटेनमेंट न्यूज़। ‘बिग बॉस 17’ के लेटेस्ट एपिसोड में एक बार फिर अनुराग डोभाल उर्फ यूके 07 राइडर उर्फ बाबू भैया ने बिग बॉस पर पक्षपात करने का आरोप लगाया है. उन्होंने शो में कहा कि बिग बॉस कुछ लोगों का फेवर करते हैं. अनुराग की बार-बार की इन शिकायतों से बिग बॉस भी गुस्सा हो गए और उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया कि वह शो को अपने नियमों के अनुसार चलाएंगे और इसमें उनके फेवरिट भी होंगे. यहां तक कि वह अनुराग को एक खुली चुनौती भी देते हैं जिससे यूट्यूबर के लिए चीजें और अधिक कठिन हो जाती हैं और वह शो छोड़ने का फैसला करते हैं.

अनुराग डोभाल ने बिग बॉस पर पूरे दिन कुछ कंटेस्टेंट्स के प्रति पक्षपात करने का आरोप लगाया. अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को घर में स्पेशल ट्रीटमेंट मिलने से लेकर ईशा मालवीय के अतिरिक्त घंटे सोने तक, अनुराग ने कई चीजों के लिए बिग बॉस को दोषी ठहराया. बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट को घर में नकारात्मकता फैलाने के लिए अनुराग को लिविंग एरिया बुलाते हैं.

बिग बॉस ने अनाउंस किया कि उन्होंने पहले हफ्ते में ही बता दिया था कि इस बार कुछ लोग उनके फेवरिट होंगे और कुछ नहीं. बिग बॉस अनुराग को खुली चुनौती देते हैं. बिग बॉस के इस अनाउंसमेंट से अनुराग परेशान होते हैं और शो छोड़ने का फैसला करते हैं. वह कैमरे के सामने जाकर वालंटियर एग्जिट होने की बात करते हैं. वह घरवालों से बाय भी करते हैं और बिग बॉस हाउस के दरवाज के पास खड़े हो जाते हैं.

बाद में बिग बॉस एक बार फिर अनुराग डोभाल से बात करते हैं. वह कहते हैं, “कभी आप बायस्ड होने का आरोप लगा रहे हैं, तो कभी कोई और इल्जाम लगा रहे हैं. आपको बता दूं, यहां सभी लोग मेरे बुलाने पर आए हैं. किसी का ऑडिशन नहीं लिया गया. जब चीजें आपके पक्ष में नहीं होती हैं, तो आप सबके पास जाकर शिकायत करने लगते हैं और रोना रोते रहते हैं.”

बिग बॉस ने आगे कहा,”आपकी यही शिकायत है न कि मैंने अंकिता और विक्की की मुलाकात उनके घरवालों से करवाई! आपको बता दूं, जब आप परेशान थे तब मैंने आपके घरवालों को भी आमंत्रण भेजा था कि वो किसी वीकेंड पर आकर बात करें. लेकिन, उन्होंने ऑफर ठुकरा दिया.” आखिर में बिग बॉस उन्हें और सताने का वादा करते हैं. इसे चैलेंज को अनुराग भी स्वीकार करते हैं. लेकिन बाद में वह फिर गुस्सा होते हैं.

अनुराग डोभाल कहते हैं, “भाड़ में गया बिग बॉस. भाड़ में गया शो. मैं पैसे तो फिर भी कमा लूंगा लेकिन, वो लोग नहीं कमा पाऊंगा, जिनकी वजह से मैं आज यहा हूं. मैं अपनी मर्जी से शो छोड़कर जाना चाहता हूं. अब फाइनल है.” घरवाले उसे समझाते हैं. लेकिन उनका पैनल्टी को लेकर भी मजाक उड़ाते हैं. लेकिन बिग बॉस शो के खत्म होने तक अनुराग के बाहर जाने के लिए दरवाजा नहीं खोलते.

 

scroll to top