Close

राजिम में भाजपा में खुशी लहर, जगह जगह रोहित का स्वागत

गरियाबंद . जिले के राजिम विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी रोहित साहू ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। जीत के बाद भाजपा में जबर्दस्त खुशी की लहर है। मतगणना के दौरान रोहित के बढ़त लेते ही भाजपाइयों ने मतगणना स्थल के बाहर जश्न मनाना शुरू कर दिया था। जीत के बाद भाजपाइयों ने रोहित साहू का जोशीला स्वागत किया।

इस दौरान पूर्व सांसद चंदूलाल साहू, पूर्व विधायक संतोष उपाध्याय, जिला अध्यक्ष राजेश साहू, महामंत्री अनिल चंद्राकर, नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार मेमन, अजय रोहरा, सागर मयाणी, राजू सोनकर, कमल सिन्हा, जिप सदस्य चंद्रशेखर साहू, मनीष हरित, राजू साहू, प्रतीक तिवारी, वीरेंद्र साहू सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओ ने उन्हें बधाई दी। इस अवसर पर अपने जीत को लेकर भाजपा विधायक रोहित साहू ने कहा कि राजिम की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा जताया है।

स्थानीय को चुना है। उन्होंने कहा कि राजिम सहित समूचे प्रदेश की जनता कांग्रेस के वादाखिलाफी और झुमलेबाजी से त्रस्त थी। विकास के पहिए थमे थे, जनता विकास चाहती है और विकास के लिए भाजपा को अवसर दिया है। रोहित ने कहा कि राजिम विधानसभा में उन्होंने हो संकल्प लिया है, उसे वे पहले पूरा करेंगे। इस अवसर पर आसिफ मेमन, सुरेंद्र सोनटेके, परस देवांगन, वंश सिन्हा, महेश यादव सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

scroll to top