Close

भाजपाई ईडी की प्रवक्ता क्यो बनी हुई है -कांग्रेस

० भाजपा आरएसएस और उसके अनुषांगिक संगठन कांग्रेस सरकार का मुकाबला नहीं कर पा रहे इडी को आगे कर दिया

रायपुर।ईडी की कार्यवाही पर भाजपा नेता के बयानों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा की तरफदारी यह साबित करने के लिए पर्याप्त है कि ईडी और भाजपा के बीच नापाक गठबंधन है।यदि इडी की कार्यवाही स्वफूर्त होती तो भाजपा के छोटे बड़े नेता उसके प्रवक्ता भूमिका में नजर नही आते।इसके पहले भी जब ईडी ने राज्य में कार्यवाही किया था इडी का प्रेस नोट बाद में आया था उसके तीन दिन पहले रमन सिंह ने कार्यवाही का ब्यौरा सोशल मिडिया में सार्वजनिक किया था। जो भाजपा चाहती है ईडी वैसा करती है ।जिस अधिकारी का नाम बिलासपुर में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भरी सभा मे लेती है उसी पर कार्यवाही भाजपा के राजनैतिक षड्यंत्र को पर्दाफाश करने के लिए पर्याप्त है।जांच एजेंसियां कानून सम्मत कार्यवाही करे कांग्रेस पार्टी स्वागत करेगी लेकिन भाजपा की अनुषांगिक संगठन की भांति भाजपा के राजनैतिक हितों को साधने विरोधियों को बदनाम और परेशान किया जाएगा तो कांग्रेस उसका मुकाबला राजनैतिक ढंग से करेगी।

कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि प्रदेश की जनता 36000 करोड़ का नान घोटाला,6000 करोड़ का चिटफंड घोटाला डीकेएस घोटाला, स्काईवॉक ,एक्सप्रेसवे घोटाला और पनामा पेपर ,ऑगस्टा वेस्टलैंड घोटाला भूली नहीं है। जब प्रदेश के मुख्यमंत्री स्वयम प्रधानमंत्री और यदि डायरेक्टर को पत्र लिख कर नान घोटाके और चिटफंड घोटाले की जांच के लिए अनुरोध कर रहे तब केंद्र सरकार किसको बचाने इन घोटालों की जांच नहीं करवा रहा ? भाजपा नेता भ्र्ष्टाचार के खिलाफ कार्यवाही की बात करते है लेकिन नान डायरी की सीएम मेडम के नाम खुलने से डरते क्यो है ?मोदी सरकार पनामा पेपर वाले अभिषाक सिंह की जांच क्यो नहीं करवाई ?

कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ल ने कहा कि 15 साल तक आकंठ भ्र्ष्टाचार में डूबे रहने वाली भाजपा कांग्रेस सरकार पर पिछले 4 साल में भ्रष्टाचार के 4 रु कभी आरोप नहीं लगा पाई है तो केंद्रीय एजेंसियों के माध्यम से कुछ अधिकारियों पर कार्यवाही करवा कर सरकार को बदनाम करने में लगी है

scroll to top