Close

मुख्यमंत्री से भेंट हेतु जिला निर्माण संघर्ष समिति की हुई बैठक

सरायपाली। मंगलवार को जिला निर्माण संघर्ष समिति की आवश्यक बैठक तहसील ऑफिस के पीछे रखी गई । इस बैठक में उपस्थित गणमान्य नागरिक सामाजिक प्रतिनिधि एवं जिला निर्माण संघर्ष समिति के सदस्यों ने विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई । बैठक का मुख्य उदेश्य आगामी मुख्यमंत्री भेट मुलाकत में जिला निर्माण संघर्ष समिति के प्रतिनिधिमंडल का मुख्यमंत्री से मुलाकात कर जिले की मांग को सुनिश्चित करना था।
माननीय मुख्यमंत्री महोदय भूपेश बघेल जी से भेंट हेतु सरायपाली विधायक किस्मत लाल नंद जी से समिति द्वारा चर्चा करके समय प्रदान करने की बात रखी गई , विधायक महोदय ने आश्वासन दिया है कि वह जिला निर्माण संघर्ष समिति के साथ जिले के मांग को प्रमुखता से मुख्यमंत्री के समक्ष रखेंगे।
जिला निर्माण संघर्ष समिति के प्रतिनिधि मंडल मुख्यमंत्री से मुलाकात करेंगे। जिसमे जिला निर्माण संघर्ष समिति के साथ अधिक से अधिक संख्या मे आम नागरिक अपनी उपस्थिति हो यह भी सुनिश्चित किया गया । इस मीटिंग में टिकेश्वर मिश्रा ,अनिता चौधरी ,किशोर रथ, वेदवन्त साहू, काशीराम चौधरी, सतीस स्वरूप पटेल रेखा पुरोहित, नानदाऊ पटेल, मोहन चरण चौधरी ममता पाणिग्रही , सुंदरलाल डडसेना विनय कुमार प्रधान निरुपमा देवता के साथ अन्य बहुत से नागरिक उपस्थित थे । 30 वर्ष से पहले से की जा रही जिले की यह मांग शायद अब जल्द पूरी हो जाए सरायपाली नए जिले के लिए कई सालों से अलग-अलग मंच के माध्यम से मांग एवं संघर्ष करते आ रही है यह मांग आप पूरी हो जाए इसी कामना के साथ बैठक समाप्त हुई।

scroll to top