Close

बिग बॉस 16 : बिग बॉस हुए घर के कुछ सदस्य के गेम से परेशान , जिससे बिग बॉस भी इस गेम में उतर गए

बिग बॉस

बिग बॉस में हर हफ्ते काफी बदलाव देखने को मिल रहे हैं। खुद बिग बॉस भी बढ़ते सीजन के साथ-साथ पूरी तरह से इस गेम में उतर गए हैं। बिग बॉस इस साल खुद निजी तौर पर जहां घरवालों को टीज करते हुए नजर आते हैं, तो वही समय आने पर बिग बॉस घरवालों की क्लास लगाने और उन्हें गार्जियन की तरह गाइड करने से भी पीछे नहीं रहते। बिग बॉस ने 60 दिन पूरे होने पर कुछ दिनों पहले ही कई घरवालों को कन्फेशन रूम बुलाकर उनसे वन टू वन बातचीत की, जहां कई घरवाले उनके सामने ब्रेक डाउन हो गए। लेकिन हाल ही में बिग बॉस ने घर की रानी रह चुकी निमृत कौर अहलूवालिया के गेम को देखते हुए उन्हें चेतावनी दे डाली।

निमृत कौर का गेम बिग बॉस में दर्शकों को कन्फ्यूज कर रहा है

छोटी सरदारनी फेम निमृत कौर का गेम बिग बॉस में थोड़ा सा दर्शकों को कन्फ्यूज कर रहा है, क्योंकि जब-जब वह कैप्टन बनती हैं, तो वह घर में पूरी तरह से एक्टिव नजर आती हैं। लेकिन जैसे ही उनकी कैप्टेंसी का कार्यकाल समाप्त होता है, निमृत बिग बॉस के घर में कहीं गायब हो जाती हैं। निमृत बिग बॉस की एक ऐसी कंटेस्टेंट हैं, जो सीजन 16 में अब तक सबसे ज्यादा बार कैप्टन बनी हैं। निमृत के तीसरी बार रानी का कार्यकाल खत्म होने के बाद बिग बॉस ने एक्ट्रेस को कन्फेशन रूम में बुलाकर समझाते हुए उनसे कई बातें की, लेकिन इसी के साथ बिग बॉस ने ये भी कहा कि वह जिस तरह से गेम में चल रही हैं और अपनी प्रायोरिटी को समझ नहीं पा रही हैं, उसे देखते हुए उन्हें लेफ्ट साइड के डोर से जल्द ही बाहर जाना पड़ सकता है।

बिग बॉस ने कहा, ‘सच्चाई बहुत कड़वी और हार्ड हिटिंग होती है’

कुछ दिनों पहले बिग बॉस ने जब कन्फेशन रूम में शिव को बुलाया था, तो उन्हें ये चेतावनी दी थी कि वह साजिद खान को फॉलो करने के चक्कर में अपने खुद के गेम से भटक गए हैं और यही बात बिग बॉस ने निमृत के रानी के पद से हटने के बाद उन्हें समझाई। बिग बॉस ने निमृत को बुलाकर कहा, ‘अंकित कैप्टन बना है और साजिद सर भी सेफ हो चुके हैं। साजिद को सुम्बुल को बचाना था आपने बचा लिया। उन्हें टीना को बचाना था, शिव ने बचा लिया आप दोनों कहां हैं। निमृत जब सफाई देने लगीं तो बिग बॉस ने उन्हें आगे कहा, ‘सच्चाई बहुत कड़वी और हार्ड हिटिंग होती है’। कुछ दिनों बाद आपकी क्या सच्चाई होगी मैं आपको दिखाऊं। जब निमृत ने दिखाने के लिए कहा, तो बिग बॉस बोले, ‘आपके बाएं हाथ पर एक दरवाजा है, जो आपको सीधा आपके घर लेकर जाएगा। खुद के घर में बैठ के टीवी पर देखकर ये गेम देखने में आपको शायद ज्यादा मजा आए।

बिग बॉस ने निमृत को गेम समझाते हुए कहा – ये नंबर का गेम है

बिग बॉस ने निमृत को गेम समझाते हुए कहा, ‘आपने कुछ समय पहले कहा था ये नंबर का गेम है, पावर वन साइडेड। आपको क्या लगता है अब पावर कहां है। साजिद के गेम को लेकर बिग बॉस ने निमृत को कहा, ‘पावर किसी भी तरफ हो, कुछ सदस्य घर में सुरक्षित रहते हैं। जिस दिन आप खुद के लिए खेलेंगी और अपनों से सवाल करेंगी वह दिन होगा जब मुझे निमृत को बाहर जाने का रास्ता नहीं दिखाना होगा। आपको बता दें कि इस हफ्ते अंकित गुप्ता घर के कप्तान बने हैं और उनके कप्तान बनते ही घर की सत्ता पूरी तरह से पलट गई है।

 

 

यह भी पढ़े :-पहली बार भारत के लिए खेले कुलदीप सेन, डेब्यू मैच में 2 विकेट झटके

One Comment
scroll to top