Close

तेज रफ़्तार कार ने फिर से एक मासूम की ली जान, 13 साल के बच्चे की मौके पर मौत

रायपुर। राजधानी रायपुर में सुबह-सुबह एक तेज रफ्तार कार ने सायकल सवार बच्चे को टक्कर मार दी। इस दौरान बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। एक्सीडेंट का लाइव वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। कार के टक्कर के बाद बच्चे हवा में उड़ कर दूर गिरा। वहां मौजूद लोगों ने बच्चे को लहुलुहान हालत में हॉस्पिटल लेकर गए, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। यह घटना टिकरापारा थाना क्षेत्र का है। मौके पर कार के ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, हादसे का शिकार प्रियांशु निर्मलकर 13 साल का है, वह अखबार बाटने का काम करता था।  गुरुवार सुबह लगभग साढ़े छह बजे अखबार बाटने के लिए निकला था। इस दौरान युवक कार के चपेट में आ गया। बताया जा रहा है कि प्रियांशु संजय नगर में सायकल से सड़क पार करने के लिए खड़ा था। इस दौरान दूसरी ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में मौके पर बच्चे की मौत हो गई।

हादसे का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है। वीडियो में दिख रहा है कि तेज रफ्तार कार ने सायकल को टक्कर मारी। इसके बाद सायकल सवार बच्चा हवा में उड़ का दूर जा गिरा। वहीं उसका सायकल भी चकनाचूर हो गया है। वहां मौजूद लोगों ने बच्चे को लहुलुहान स्थिति में अस्पताल लेकर गए, लेकिन बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।

scroll to top