Close

एनिमल मूवी का असर : फिल्म देखने के बाद तीन दोस्तों ने दुश्मन के दोस्त की गला रेतकर की हत्या

नेशनल न्यूज़। उत्तरप्रदेश के कानपुर में एनीमल मूवी देखने के बाद तीन युवकों ने हत्याकांड को अंजाम दिया। जहां तीन दोस्तों ने मिलकर युवक की गला रेतकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि तीनों ने युवक की हत्या सिर्फ इस बात पर कर दी, क्योंकि वह उनके दुश्मन का दोस्त था। इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।

पूरा मामला कानपुर के नवाबगंज का है। यहां रहने वाले 30 साल के प्रदीप की हत्या की गई है। प्रदीप मूल रूप से कन्नैज का रहने वाला था। प्रदीप पढ़ाई करने के लिए कानपुर में एक कमरा लेकर रह रहा था। पुलिस ने बताया कि प्रदीप पढ़ाई में होशियार था और एसएससी की तैयारी कर रहा था। पुलिस ने बताया कि प्रदीप शराब के नशे में रविवार रात को अपने घर लौट रहा था। जब प्रदीप रास्ते में था उस वक्त ई रिक्शा से इलाके में रहने वाले सूरज, अंकुर और ललित भी नशे में धुत हालत में निकल रहे थे। प्रदीप ने उन लोगों को गाली दी और रुकने को कहा तो उनके बीच में झगड़ा शुरू हो गया। झगड़े में जब आरोपियों को पता चला कि प्रदीप की दोस्ती उनके दुश्मन देवा से है तो तीनों आरोपी आपे से बाहर हो गए। उन्होंने प्रदीप की गला रेतकर हत्या कर दी।

जिसके बाद आरोपियों ने प्रदीप की लाश को पूर्व विधायक राजेश्वर सिंह के फार्म हाऊस के बाहर फेंक दिया। फार्म हाऊस के सिक्योरिटी गार्ड ने लाश देखी तो वह दंग रह गया। उसने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर एक शख्स की गिरफ्तारी कर ली गई है। हालांकि पुलिस के चंगुल से अन्य दो आरोपी फरार हो गए। थोड़ी देर बाद पुलिस ने उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

scroll to top