Close

बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन की क्रिकेट में हुई एंट्री, बनें मुंबई टीम के मालिक

मुंबई। अभिनेता अमिताभ बच्चन ने सोमवार को इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) में मुंबई टीम के मालिक बनने की घोषणा की। एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, ISPL भारत का पहला टेनिस बॉल टी10 क्रिकेट टूर्नामेंट है जो स्टेडियम के अंदर खेला जाएगा। देश में इस तरह के पहले टूर्नामेंट का आयोजन 2 से 9 मार्च तक मुंबई में होगा। टूर्नामेंट में 19 मुकाबले खेले जाएंगे जिसमें छह टीम हैदराबाद, मुंबई, बेंगलुरु, चेन्नई, कोलकाता और श्रीनगर हैं। बच्चन (81) ने कहा कि लीग का हिस्सा बनना उनके लिए एक नई शुरुआत है।

सुपरस्टार ने अपने निजी ब्लॉग पर लिखा, ”एक नया दिन और एक नया काम… मेरे लिए मुंबई की टीम के साथ बतौर मालिक जुड़ना सम्मान और सौभाग्य की बात है।” उन्होंने आईएसपीएल को एक रोमांचक और अच्छा प्रारूप बताया। इस स्पर्धा के लिए अभिनेता अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन क्रमशः श्रीनगर और बेंगलुरु की टीम के मालिक हैं।

बता दें कि बच्चन फैमिली की दिलचस्पी पहले से ही खेलों में भी रही है। अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन फुटबॉल टीम और कबड्डी टीम के भी मालिक हैं। अभिषेक इंडियन सुपर लीग (ISL) की फ्रेंचाइजी चेन्नइय्यन FC और प्रो-कबड्डी लीग की फ्रेंचाइजी जयपुर पिंक पैंथर्स के मालिक हैं। वहीं अब अमिताभ बच्चन ने आईएसपीएल फ्रेंचाइजी खरीदी है।

 

scroll to top