Close

फीफा वर्ल्ड कप 2022 : एनर्जी से भरपूर दिखे रणवीर-दीपिका

रणवीर-दीपिका

रणवीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने कतर के लुसैल स्टेडियम में खेले गए फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले को साथ देखा। फाइनल में अर्जेंटीना ने फ्रांस के हराकर खिताब अपने नाम किया है। इस मुकाबले से पहले दीपिका पादुकोण ने फीफा के मंच पर ट्रॉफी का अनावरण किया। इस पल को देखने के बाद उनके पति और अभिनेता रणवीर सिंह गदगद हो गए। उन्होंने कहा कि वर्ल्ड कप ट्ऱॉफी के साथ मेरी ट्रॉफी।

रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर कई स्टोरी शेयर की है। इसमें उन्होंने कई वीडियो और तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है। वर्ल्ड कप फाइनल के उन लम्हों को भी साझा किया है, जिसमें सभी की सांसें अटक गई थी। मेसी के गोल पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण झूमते नजर आए। एक तस्वीर शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने कहा कि अब तक का सबसे अच्छा वर्ल्ड कप फाइनल हुआ है और मां वहां मौजूद था।

ब्राजील के पूर्व फुटबॉलर काका रहे शामिल

एक तस्वीर शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने लिखा कि मैं बहुत खुश हूं कि हम इसके एक साथ गवाह बने हैं। रणवीर सिंह ने मैच के बाद कई खिलाड़ियों के साथ तस्वीरें भी शेयर की, जिनमें ज्लाटन इब्राहिमोविच, मोरक्को के अशरफ हकीमी और ब्राजील के पूर्व फुटबॉलर काका शामिल रहे। रणवीर सिंह का फुटबॉल से प्यार किसी से छुपा हुआ नहीं है। वो अक्सर लीग मैचों को लेकर भी इंस्टाग्राम पर अपनी फीलिंग्स शेयर करते रहे हैं।

फुटबॉल खेलने का बहुत शौक रणवीर सिंह को

रणवीर सिंह को फुटबॉल खेलने का बहुत शौक है। यही कारण है कि वे खासतौर पर विश्व कप फाइनल के लिए कतर पहुंचे थे। उन्होंने जो वीडियो और फोटो शेयर किए हैं, उसमें मैच के लिए उनकी एक्साइटमेंट साफ तौर पर देखने को मिल रही है। वह मैच को लेकर डिस्कशन करते भी दिखे और हमेशा की तरह उनका एनर्जी लेवल मेंटेन रहा। वहीं, दीपिका पादुकोण शांति से पूरे मैच का आनंद लेती दिखीं।

मेसी के जादू से रणवीर-दीपिका प्रभावित दिखे

अर्जेंटीना की जीत और मेसी के जादू से रणवीर-दीपिका प्रभावित दिखे। लास्ट नाइट स्पैनिश गोलकीपर के साथ रणवीर सिंह की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी। अब मैच के दौरान दीपिका पादुकोण के साथ उनकी तस्वीरें धूम मचा रहीं हैं। दीपिका पादुकोण और उनके लुक्स की फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं। लेकिन उनकी सबसे ज्यादा तारीफ उनके सबसे बड़े एडमायरर रणवीर सिंह ने की। रणवीर ने कई मैच के कई वीडियो और फोटो शेयर किए हैं। एक पोस्ट में उन्होंने फीफा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी का अनावरण करते हुए दीपिका का वीडियो शेयर किया, तो दूसरे वीडियो में कहा ‘वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ मेरी ट्रॉफी।’

One Comment
scroll to top