Close

‘अवतार 2’ ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

'अवतार 2'

साउथ और बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड की फिल्म ‘अवतार 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म के पहले पार्ट के नाम कई बड़े रिकॉर्ड दर्ज, अब ‘अवतार 2’ से भी उम्मीद की जा रही हैं कि ये फिल्म पुराने सभी रिकॉर्ड को तोड़ दे। इसी लेकिन फिल्म अभी तक इंडिया के बॉक्स ऑफिस पर उस हिसाब से कमाई नहीं कर पाई है, जिसकी उम्मीद थी। फिल्म को रिलीज हुए 3 दिन पूरे हो गए है। लेकिन फिल्म ने तीसरे दिन एक दमदार वापसी की है।

जानें तीसरे दिन की कमाई

Sacnilk.com के अनुसार अवतार 2 ने तीसरे दिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 43.40 करोड़ का कलेक्शन किया है, जो कि काफी शानदार कमाई है। इसी के साथ ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। अगर बात फिल्म के टोटल कलेक्शन की करें तो अवतार 2 ने भारत में तीन दिनों में 126. 20 करोड़ की कमाई अपने नाम कर ली है। वहीं किसी भी फिल्म के लिए दूसरे देश में रिलीज के तीन दिनों के अंदर ही इतनी कमाई करना काफी बड़ी बात है। वहीं जिस रफ्तार से ये फिल्म आगे बढ़ रही है उसे देख ये उम्मीद लगाई जा रही है कि जल्द ही ये 200 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो जाएगी।

बता दें शानदार कमाई करने के साथ साथ ‘अवतार 2’ अपने नाम कई रिकॉर्ड भी दर्ज करा रही है। पहले दिन 41 करोड़ के साथ भारत में ओपनिंग करते ही ये इंडिया में दूसरी सबसे बड़ी हॉलीवुड ओपनर फिल्म बन गई है। पहले नंबर पर अवेंजर्स एंडगेम है।

‘अवतार 2’ ने की तीसरे दिन भी काफी तगड़ी कमाई

जेम्स कैमरून की फिल्म ‘अवतार 2’ इंडिया के बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई रही है। फिल्म की पहले दो दिन की कमाई ज्यादा खास नहीं रही। माना जा रहा था कि ये फिल्म दो दिन में ही बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर देगी। फिल्म ने दो दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 80 करोड़ का आंकड़ा ही पार कर पाई है। लेकिन तीसरे दिन जेम्स कैमरून की फिल्म ने एक दमदार वापसी की है। कोईमोई की रिपोर्ट के आनुसार ‘अवतार 2’ तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 47-49 करोड़ रुपये कमा सकती है। लेकिन जानकारी के लिए आपको बता दें कि कमाई के ये आंकड़ें अनुमानित है, असल आंकड़ें अलग भी हो सकते हैं। लेकिन कमाई के ये आंकड़ें देखने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

पहले पार्ट ने भी की थी दमदार कमाई

अवतार का पहला पार्ट साल 2009 में रिलीज हुआ था, जिसे भी लोगों द्वारा काफी पसंद किया था, जिस वजह से इस फिल्म ने काफी दमदार कमाई की थी। अवतार ने दुनियाभर से 2.9 बिलियन डॉलर का कलेक्शन किया था और ये फिल्म पूरी दुनिया में अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है।

 

यह भी पढ़े:-लम्बे इंतजार करने क बाद सरगम कौशल बनी मिसेज वर्ल्ड 2022

One Comment
scroll to top