Close

23 वां शालेय राष्ट्रीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ का डंका, पहले मैच में बिहार को दी मात

 

गरियाबंद। ओडिशा के भुनेश्वर में चल रहे 23 वा शालेय राष्ट्रीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता में पहले ही दिन छत्तीसगढ़ का डंका बजा।छत्तीसगढ़ के गरियाबंद से पहुची अंडर 14 बालिका टीम ने पहले मैच में बिहार की सबसे मजबूत माने जाने वाली काजी परचम टीम को हराकर शानदार जीत दर्ज की है। जीत के बाद सभी खिलाड़ी उत्साहित है और अगले मैच के तैयारियों में जुट गए है।

उल्लेखनीय है कि पड़ोसी राज्य ओडिशा के भुवनेश्वर में 22 दिसंबर से 26 दिसंबर तक चार दिवसीय राष्ट्र स्तरीय प्रतियोगता का आयोजन किया गया है। प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ की दो टीम शामिल है। कोच संजीव साहू के नेतृत्व में यह टीम भुनेश्वर पहुंची है। छत्तीसगढ़ की वॉलीबॉल टीम में गरियाबंद की धारणा यादव एवम स्ताशा पवार का प्रदर्शन सराहनीय रहा। छत्तीसगढ़ का अब दूसरा मुकाबला महाराष्ट्र की टीम के साथ है, जिसके लिए कोच संजीव साहू पूरे रणनीति के साथ मैदान में अपनी टीम को उतारेंगे, सभी खिलाड़ियों में जबरदास्त जोश है। वही बालक वर्ग में छत्तीसगढ की टीम चंडीगढ़ को हरा कर शानदार जीत हासिल की है। जिसमे गरियाबंद के कृतेश काश्यप एवम निखिल गड़िया का खेल शानदार रहा।

टीम के उत्कृष्ट प्रदर्शन से गांधी मैदान वॉलीबॉल ट्रेनिंग सेंटर गरियाबंद से जुड़े गणमान नागरिक, जनप्रतिनिधि, खिलाड़ी तथा नगर के खेल प्रेमियों में खुशियों का माहोल हैं। नगर पालिका के अध्यक्ष गफ्फू मेमन, सुरेंद्र सोनटेके, प्रहलाद ठाकुर, मनोज खरे,संदीप सरकार, विनय दासवानी, प्रकाश रोहरा,आशिफ मेमन,ऐश्वर्य यदु,मनोज कवर, अजय दासवानी ,राजेश साहू, रितिक सिन्हा, तरुण यादव, सुरेश मानिकपुरी, भावेश सिन्हा, दीप सिन्हा, होरी यादव,जीतू सेन, आकाश तिवारी, रवि यादव, मुकेश पाण्डेय, महेंद्र यादव के अलावा वॉलीबॉल कोच सूरज महादिक ने शुभ कामनाएं देकर कोच संजीव साहू एवम छत्तीसगढ़ की वॉलीबॉल टीम का हौसला अपजाई किए हैं।

scroll to top