Close

राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा ने की घोषणा , कहा-अच्छे कार्य करने वाले होंगे पुरस्कृत

दिलीप माहेश्वरी

बलौदाबाजार। नवनियुक्त खेलकूद एवं युवा कल्याण और राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री टंकराम वर्मा आज बलौदाबाजार पहुंचे. यहां सर्किट हाउस में पुलिस प्रशासन की ओर से उन्हें गार्ड ऑफ आनर दिया गया. साथ ही राजस्व विभाग के अधिकारियों और पटवारियों सहित जनप्रतिनिधियों ने उनका स्वागत किया
सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता के दौरान नगर के संवाददाता दिलीप माहेश्वरी से चर्चा करते हुएगलत गतिविधियों में शामिल लोगों व्यापार करने वालों को साफ चेतावनी दी है कि ये लोग बख्शे नहीं जायेंगे चाहे वह किसी भी दल भाजपा या कांग्रेस से भी ताल्लुक रखते हों कड़ी कार्रवाई होगी।

वही उन्होंने कहा कि राजस्व विभाग में भी काफी शिकायत प्राप्त हो रही है किसानों के साथ आम आदमी जमीन जायदाद के कार्यो को लेकर काफी परेशान है इसको लेकर वे जल्द राजस्व अधिकारियों की बैठक लेंगे और पेंडिंग कामों को शीघ्र निराकरण करने कहेंगे और जो अधिकारी कर्मचारी अच्छा काम करेंगे उन्हें पुरूस्कृत करेंगे और जिनकी शिकायत मिलेगी कार्यवाही करेंगे ।खेल को लेकर कहा कि भाजपा के पहले शासन काल में भी खिलाड़ियों का सम्मान होता था अब भी होगा ग्रामीण क्षेत्रों में खिलाड़ियों को आगे बढाने की आवश्यकता है जिसको लेकर वे कार्य करेंगे। आवश्यक खेल सामग्रियों की पूर्ति के साथ प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को आगे बढायेंगे ताकि हमारे प्रदेश का नाम राष्ट्रीय अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर हो युवा कल्याण तथा राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री टंकराम वर्मा ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि समाज सुरक्षित रहे, माता बहने सुरक्षित रहे मेरा पहला कर्तव्य है इसके साथ ही ग्रामीण खेल प्रतिभाओं को उभारा जायेगा जो कमी होगी दुर करेंगे वही उन्होंने राजस्व विभाग के कामकाज को लेकर कहा कि अच्छे कार्य करने वाले अधिकारी पुरूस्कृत होंगे और गलत कार्य या किसानों को परेशान करने वाले पर कठोर कार्यवाही होगी। ‌

वही स्वयं के बारे में खेल के संबंध में बताया कि बैडमिंटन खेलते हैं तथा चोट लगने वाले खेलों से डर लगता है। वही उन्होंने गेडी़ बाटी भौरा कबड्डी खेलने की बात कही कि यह छत्तीसगढ़ का पारंपरिक खेल है और इसमें खेले है। अधिकारियों के स्थानांतरण पर कहा कि वह हल नहीं है पहले हम सुधार करेंगे और नहीं माने फिर कार्यवाही होगी। आम आदमी को शासकीय काम के लिये परेशान नही होना पडेगा इसका पूरा प्रयास.

सर्किट हाउस में जिला प्रशासन की ओर से जिला पंचायत सीईओ नम्रता जैन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश यादव, तहसीलदार प्रियंका देवांगन, सीता शुक्ला, सहित अन्य तहसीलदार, पटवारी संघ अध्यक्ष टीकाराम यादव सहित पटवारियों ने पुष्पगुच्छ भेंटकर स्वागत किया। जनप्रतिनिधियों मे विजय केशरवानी, शिव नरेश मिश्रा, योगेश अग्रवाल, नरेश केशरवानी, राजेश वर्मा, नरेंद्र वर्मा अमित वर्मा, अजय गर्ग, सहित जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

scroll to top