Close

दूध के पैसे देने में देरी होने पर पूरे परिवार के साथ मारपीट, युवती का हुआ गर्भपात

अंबिकापुर। सरगुजा जिले के सीतापुर से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। दूध का पैसा देने में लेट होने से आक्रोशित तीन सनकी लोगो ने घर में घुसकर पूरे परिवार के सदस्यां की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान मायके आई 20 वर्षीय गर्भवती के साथ भी बेरहमी से मारपीट की गई, जिससे उसके पेट में पल रहे शिशु का गर्भपात हो गया। विवाहित युवती गर्भपात हुए शिशु को हाथ में लेकर देर शाम रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंची।

मामला सीतापुर थाना अंतर्गत उलाकिया ग्राम पंचायत के बरबहलापारा का है। शिकायतकर्ता विजय कुमार सोनी ने बताया कि उसकी मां द्वारा गांव के ही रहने वाले नारायण यादव से पिछले तीन माह से दूध लिया जा रहा था। दूध का बकाया करीब दो हजार रूपये हो गया था। नारायण यादव गुरुवार दोपहर रुपए मांगने पहुंचा। मां के पास पैसे नहीं थे तो उन्होंने रुपए बाद में देने को कहा। इससे वह विवाद करने लगा और अपने साथियों को बुलाकर उसने परिवार के सभी सदस्यों के साथ मारपीट की। इस दौरान घर के सभी सदस्यों के साथ लाठी-डंडों से जमकर मारपीट की गई।

मारपीट के दौरान पेट में लगी चोट, हो गया गर्भपात
मारपीट के दौरान मायके आई प्रिया सोनी ने बीचबचाव की कोशिश की तो आरोपियां ने उसके साथ भी मारपीट की। इस दौरान उसके पेट में भी चोट आई, जिससे पांच माह की गर्भवती प्रिया सोनी का गर्भपात हो गया। शाम को वह परिवारजनों के साथ गर्भपात के कारण मृत शिशु को लेकर थाने पहुंची एवं शिकायत दर्ज कराई।
पुलिस ने दर्ज किया अपराध- मामले की शिकायत पर सीतापुर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। जांच अधिकारी एसआर साहू ने बताया कि मामले में नारायण यादव, उसके पुत्रों के खिलाफ धारा 452, 323, 294, 506 बी के तहत अपराध दर्ज किया गया है। युवती का गर्भपात हुआ है, जिसकी चिकित्सयीय जांच रिपोर्ट आने के बाद मामले में धाराएं जोड़ी जाएंगी।

scroll to top