Close

आतंकी हमले पर बोली बीजेपी, ‘पीएम मोदी की रैली से पहले दहशत फैलाने की कोशिश, नहीं पड़ेगा यात्रा पर असर’

बीजेपी नेता कविंद्र गुप्ता ने कश्मीर में 24 अप्रैल को होने वाले पीएम मोदी दौरे से पहले होने वाले आतंकी हमले पर बयान दिया है. उनका कहना है कि इस तरह से हमला होना रैली नाकाम करने की कोशिश है लेकिन इससे पीएम के यात्रा पर कोई असर नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा कि घाटी में पीएम रैली से पहले दहशत फैलाने की कोशिश की गई है.

बता दें कि आज जम्मू के चड्ढा कैंप के पास सुबह करीब सवा चार बजे CISF के 15 जवानों को ड्यूटी पर ले जा रही बस पर आतंकियों ने हमला किया. CISF अधिकारी ने बताया कि उन्होंने आतंकी हमले में जवाबी कार्रवाई की. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कार्रवाई के दौरान CISF के एक ASI की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए हैं. मिली जानकारी के अनुसार ये जवान सुजवां में हुए हमले में मदद के लिए जा रहे थे.

बड़ी वारदात को अंजाम देना चाहती है BJP

दरअसल सुरक्षाबलों को लगातार यह सूचना मिल रही थी की पीएम के दौरे से पहले आतंकी जम्मू शहर में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देना चाहते है. इस सूचना के बाद गुरूवार शाम से ही जम्मू पुलिस ने सेना और अर्धसेनिक बलों के साथ मिलकर शहर के कई इलाको में सर्च ऑपरेशन चलाए. यह सर्च ऑपरेशन शुक्रवार तड़के तक जारी रहा और इसी ऑपरेशन के दौरान जम्मू के Bhatindi इलाके में CISF के जवानों को ले जा रही एक बस पर आंतकियो ने फायरिंग शुरू कर दी.

 

यह भी पढ़ें- केंद्रीय कर्मचारियों के लिए खुशखबरी! नियमों में किया गया बदलाव, बच्चों को मिलेगी 1.25 लाख तक की पेंशन

scroll to top