Close

कंझावला केस :5 आरोपियों को कोर्ट ने 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

नई दिल्ली। गुरुवार को कंझावला हादसे के सभी 5 आरोपियों को दिल्ली की एक अदालत ने 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया. अंजलि सिंह की स्कूटी को नववर्ष वाली रात को एक कार ने टक्कर मार दी थी और दुर्घटना के बाद वह कार में फंसकर 12 किलोमीटर तक घिसटती गई थी. उसका शव बाहरी दिल्ली के कंझावला में मिला था.

कथित तौर पर कार में सवार पांच लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पांचों आरोपियों को 2 जनवरी को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था, जिसकी अवधि आज खत्म हो रही थी.कंझावला मामले में दिल्ली पुलिस ने पांचों आरोपियों की 3 दिन की रिमांड खत्म होने के बाद उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये रोहिणी कोर्ट में पेश किया.

दिल्ली पुलिस ने अदालत में कहा, ’31 दिसंबर की रात को हादसा हुआ, 13 किलोमीटर तक बॉडी को गाड़ी से घसीटा गया है, 5 लोगों को गिरफ्तार किया है, 2 लोगों को और गिरफ्तार करना है.’ इसके बाद दिल्ली पुलिस ने पांचों आरोपियों की 5 दिन की पुलिस रिमांड बढ़ाने की मांग की.फिर कोर्ट ने पूछा कि 5 दिन की रिमांड क्यों मांग रहे है, 3 दिन की रिमांड में क्या किया? इसके जवाब में दिल्ली पुलिस ने बताया, ‘सीसीटीवी फुटेज निकाला है, पेट्रोल पंप और दूसरी जगह की मुरथल का सीसीटीवी फुटेज अभी नहीं मिला है.’ दिल्ली पुलिस ने बताया कि 2 घंटे का 13 किलोमीटर का रूट है, एक-दूसरे आरोपियों को एक-दूसरे के सामने पूछताछ करवानी है.

scroll to top