Close

BOLLYWOOD:अथिया और केएल राहुल इसी महीने बंधेंगे शादी के बंधन में

एंटरटेनमेंट डेस्क। साल 2023 में कई बॉलीवुड कपल्स की शादी की अटकलें लगाई जा रही हैं. इनमें से एक कपल अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) भी हैं. अथिया शेट्टी और केएल राहुल की जोड़ी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है.इन्हीं अटकलों के बीच आई कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कपल इस जनवरी ही शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. अब इस स्टार जोड़ी की शादी की डेट्स को लेकर नई अपडेट सामने आ रही है.


कई लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अथिया और राहुल इस महीने की 20 तारीख के बाद कभी भी शादी के बंधन में बंध सकते हैं. शादी के बाद केएल राहुल और अथिया शेट्टी जिस घर को अपने सपनों को आशियाना बनाने वाले हैं, वो रणबीर-कपूर और आलिया भट्ट के घर से बस दो बिल्डिंग दूर है.

अप्रैल में होगा रिसेप्शन
मिली जानकारी के अनुसार सुनील शेट्टी की लाडली बेटी अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी में केवल बहुत ही करीबी लोग शरीक होने वाले हैं. इस कपल की गेस्ट लिस्ट में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत से केवल कुछ करीबी दोस्तों के नाम ही शुमार हैं. हालांकि, ये कपल अप्रैल में बॉलीवुड, क्रिकेट और बिजनस जगत के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन होस्ट करने वाला है.

 

scroll to top