Close

CG : रूम में संदिग्ध अवस्था में मिली CAF के जवान और उसकी गर्लफ्रेंड लाश

 जांजगीर चांपा।  छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा से बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक ही कमरे के अंदर दो लोगों की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। एक जवान और उसकी गर्लफ्रेंड का शव सड़ी-गली हालत में मिला है। आशंका है कि युवती की हत्या करने के बाद जवान ने खुदकुशी की है। दोनों तीन साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, रायगढ़ के पुसौर निवासी रामसागर सिदार (35) CAF 11वीं बटालियन में कॉन्स्टेबल था और पुटपुरा गांव में सरकारी क्वार्टर में रहता था। उसके साथ नवापारा निवासी यशोदा यादव (27) भी रहती थी, जिसे वह ऑफिस में पत्नी बताता था। आसपास रहने वाले लोगों को क्वार्टर से बदबू आई तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और अंदर घुसकर देखा तो वहां जवान का शव फांसी पर लटका हुआ था, जबकि युवती बिस्तर पर मरी पड़ी थी। दोनों का शव लगभग गलने की स्थिति में था।

पुलिस ने बताया कि शव देखकर आशंका है कि 3 से 4 दिन पहले ही दोनों की मौत हो चुकी थी। यह भी आशंका है कि जवान ने युवती की हत्या की और फिर अपनी जान दे दी। फिलहाल दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा।

scroll to top