Close

डीडी सिंह के खिलाफ लामबंद हुए डिप्टी कलेक्टर , संविदा नियुक्ति को लेकर टिप्पणी मामले में शोकॉज नोटिस

रायपुर। सोशल मीडिया में डीडी सिंह की संविदा नियुक्ति को लेकर टिप्पणी मामले में राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारी आशुतोष पांडेय को शोकॉज नोटिस जारी हुआ है। जिसको लेकर संघ के पदाधिकारियों का कहना है कि आशुतोष पांडेय ने खुद से होकर डीडी सिंह के खिलाफ कोई टीका टिप्पणी नहीं की है।

सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म में इससे संबंधित जो खबरों का लिंक है, उसको लेकर केवल सामान्य चर्चा भर की है। यही वजह है कि अब राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसर भी डीडी सिंह की संविदा नियुक्ति वाली पोस्ट से अलग कर नियमित अफसर की पोस्टिंग करने की मांग करने के लिए लामबंद हो गए हैं।

डीडी सिंह के विषय में पिछले 7-8 साल से किसी भी आम आदमी से लेकर, प्रशासनिक अधिकारियों और कर्मचारियों में अच्छी राय सुनने नहीं मिला है, लोग दबी जुबान से भ्रष्टाचार की बाते भी निरंतर बताते आ रहे हैं, पहले राजस्व और बाद में सामान्य प्रशासन विभाग में पदस्थ रहे, फाइल दबाकर रखने में माहिर है ऐसा कहा जाता है। बता दें कि डीडी सिंह 30 जून 2021 को सेवानिवृत्त हुये, भूपेश सरकार ने उन्हें संविदा में नियुक्त किये थे।

भाजपा के पूर्व विधायक रामदयाल उइके ने इन संविदा नियुक्ति वाले आईएएस अफसर के खिलाफ मोर्चा खोल रखे है। डीडी सिंह कटघोरा से कांग्रेस की टिकट भी मांग रहे थे और पाली तानाखार में कांग्रेस प्रत्याशी का चुनाव प्रचार करने का भी आरोप लगा है।

scroll to top