Close

पं. बंगाल में श्रद्धा वालकर जैसी घटना: पत्नी को 6 टुकड़ों में काटकर पति ने फेंका नहर में

नेशनल न्यूज़। पश्चिम बंगाल में एक बार फिर से दिल्ली में हुए श्रद्धा वालकर हत्याकांड जैसी घटना दोहराई गई। कोलकाता में जमीन को लेकर हुए विवाद में पति ने अपनी पत्नी को 6 टुकड़ों में काट उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। इतना ही नहीं आरोपी ने पुलिस से बचने के लिए शवों के टुकड़ों को नहर में फेंक दिया और फिर खुद ही थाने पहुंच गया।

55 वर्षीय कंस्ट्रक्शन मैटेरियल सप्लाई करने वाले नूरुद्दीन मंडल ने जमीन के लिए अपनी पत्नी सायरा बानो (50) को बड़ी ही बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद पति ने पत्नी के शव को छह टुकड़ों में काटा और फिर एक थैले में भरकर नहर में फेंक दिया। उसकी विवाहित बेटी ने इस घटना का खुलासा किया। बेटी ने मां के मोबाइल फोन पर खून के जब धब्बे देखें तब हत्या का खुलासा हुआ।

पुलिस ने आरोपी से जब पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर नहर से शवों के टुकड़ों को भी बरामद कर लिया। बारासात के एसपी भास्कर मुखर्जी ने कहा कि आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकारते हुए कहा कि उसने बताया कि उसने पहले पत्नी का गला काटा और फिर उसके शरीर के टुकड़े किए। पुलिस को भी इस मामले में संपत्ति का विवाद लगा रहा है। बेटी मणि बीबी ने बताया कि उनकी मां के नाम पर मध्यमग्राम के श्रीनगर में तीन कट्ठा जमीन और एक घर है। जिसे मेरे पिता हड़पना चाहते थे लेकिन मां ने जमीन देने से मना कर दिया था। इसी के चलते मां की हत्या कर दी गई।

 

 

scroll to top