Close

Breaking: पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में 3 जवान शहीद, 6 नक्सली भी मारे गए, घायल जवान रायपुर रेफर

रायपुर/बीजापुर। छत्तीसगढ़ के सुकमा और बीजापुर जिले की सीमावर्ती क्षेत्र टेकलगुड़ेम गांव में आज पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें 3 जवान शहीद हुए. 14 जवान घायल भी हुए हैं. वहीं 6 नक्सली भी मारे गए हैं. इन माओवादियों के शव को ले जाने में नक्सली कामयाब भी हो गए. इसकी पुष्टि बस्तर आईजी पी. सुंदरराज ने की. 3 जवान शहीद होने पर सीएम विष्णुदेव साय ने शोक जताया है.माओवादी मुठभेड़ की कड़ी निन्दा की है.

मुठभेड़ में घायल 8 जवानों को हेलीकॉप्टर से रायपुर लाया गया है. घायल जवानों को एयरपोर्ट से ग्रीन कॉरिडोर बनाकर देवेंद्र नगर स्थित श्री नारायण अस्पताल, और मोवा स्थित बालाजी अस्पताल लाया गया, जहां सभी का इलाज चल रहा. वहीं 6 जवानों को मेडिकल कॉलेज जगदलपुर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. सीआरपीएफ कोबरा 201 बटालियन के जवान रावत ओमप्रकाश, मलकीत सिंह, टी मधु कुमार और अविनाश शर्मा को रायपुर के नारायणा अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी का इलाज शुरू हो गया है.

सीएम ने घायल जवानों की समुचित इलाज के निर्देश दिए
मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने सुकमा एवं बीजापुर जिले की सीमा पर स्थित ग्राम टेकलगुड़ेम ( थाना जगरगुंडा,सुकमा) में माओवादी मुठभेड़ की कड़ी निन्दा की है. उन्होंने ट्वीट कर घटना में वीरगति प्राप्त करने वाले 3 जवानों की शहादत पर गहरा दुःख प्रकट किया है. साय ने शहीद जवानों की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की और शोकाकुल परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने मुठभेड़ में घायल 14 जवानों के समुचित इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश देते हुए उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है.

 

scroll to top