Close

रविवि में हुआ ब्लास्ट, NIT के स्टूडेंट्स ने खुद को उड़ाने की कोशिश की

रायपुर। राजधानी रायपुर में खौफनाक मामला सामने आया है. एनआईटी (NIT) के मेटलर्जी विभाग के एक छात्र ने रविशंकर विश्वविद्यालय में विस्फोटक से खुद को उड़ाने की कोशिश की. जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गया है. घायल का अस्पताल में इलाज जारी है. यह मामला सरस्वती नगर थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, बीते मंगलवार की दोपहर पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय के सूखे तालाब ज्ञान सरोवर में एनआईटी (NIT) के मेटलर्जी विभाग के एक छात्र ने विस्फोटक से खुद को उड़ाने की कोशिश की. इस घटना में छात्र बुरी तरह घायल हो गया. घायल छात्र को एम्स में भर्ती कराया गया है. मामले में पुलिस ने बताया कि छात्र ने अपनी बहन और डॉक्टर से चर्चा में सुसाइड की कोशिश करने की बात कही है. मामले में जांच की जा रही है. पुलिस को घटनास्थल से बारूद, बम में इस्तेमाल होने वाले स्पिलिंटर मिले हैं. सुसाइड की कोशिश के लिए छात्र ने बारूद पटाखों का इस्तेमाल किया होगा ऐसा अंदेशा लगाया जा रहा है.

जिस समय सूखे तालाब ज्ञान सरोवर में छात्र ने खुदकुशी की कोशिश की. उस समय विस्फोट होने से दूर तक इसकी गूंज सुनाई दी, जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई. आवाज सुनकर बड़ी संख्या में छात्र वहां पहुंचे तो छात्र को घायल अवस्था में देख उसे एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया. जानकारी के मुताबिक घायल छात्र के बैग से एनआईटी के छात्र होने की जानकारी मिली. जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. इस मामले में पुलिस घायल छात्र के मोबाइल से भी जानकारी खंगाल रही है.

scroll to top