Close

पेट्रोल-डीजल और गैस के बढ़ते दामों को लेकर राहुल गांधी हमलावर, कहा- मोदी सरकार ने बिगाड़ा देश और घर का बजट

नई दिल्ली. देश में तेल की कीमतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार इजाफा हो रहा है. गुरुवार और शुक्रवार लगातार दो दिन तेल के दामों में बढ़ोतरी हुई है. तेल के अलावा एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में भी इजाफा हुआ है. सरकार ने सिलेंडर के दाम में 25 रुपये का इजाफा किया है. पेट्रोल-डीजल और गैस के बढ़ते दामों को लेकर विपक्षी दल मोदी सरकार पर हमलावर हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी शनिवार को ट्वीट कर सरकार पर हमला बोला है.

राहुल गांधी ने एक ट्वीट कर जरिए सरकार पर तंज कसा है. राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार ने देश और घर दोनों का बजट बिगाड़ दिया है.

गौरतलब है कि पेट्रोल और डीजल के दामों में गुरुवार और शुक्रवार लगातार दो दिन इजाफा हुआ है. ईंधन की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोत्तरी से कीमत रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच गई हैं. शुक्रवार को पेट्रोल और डीजल की कीमत में 30 पैसे प्रति लीटर का इजाफा किया गया था. बढ़ोतरी के बाद दिल्ली में पेट्रोल 86.95 रुपये लीटर वहीं डीजल 77.13 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गया. इससे पहले गुरुवार को भी तेल के दाम 35 पैसे प्रति लीटर बढ़े थे.

पेट्रोल-डीजल के साथ ही गुरुवार को एलपीजी सिलेंडर भी महंगा हुआ था. एलपीजी सिलिंडर के दाम में भी 25 रुपये प्रति सिलेंडर की बढ़त की गई थी.

scroll to top