Close

कूचबिहार में अमित शाह बोले- ऐसा बंगाल बनाएंगे कि आदमी तो क्या परिंदा भी घुसपैठ नहीं कर पाएगा

कोलकाता: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज बंगाल में तीन जगह से परिवर्तन यात्रा शुरू की. चौथी परिवर्तन रैली गृहमंत्री अमित शाह ने कूचबिहार में शुरू की. अमित शाह ने कूचबिहार के रासमेला मैदान में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. इस परिवर्तन रैली में शाह ने कहा कि बंगाल को इस तरह का बनाएंगे कि आदमी तो क्या परिंदा भी बंगाल में घुसपैठ नहीं कर पाएगा.

उन्होंने कहा, ये परिवर्तन यात्रा किसी मुख्यमंत्री को बदलने की परिवर्तन यात्रा नहीं है, किसी नेता को हराकर दूसरे नेता को लाने का नहीं है. ये परिवर्तन यात्रा बंगाल की स्थिति में परिवर्तन करने की यात्रा है. परिवर्तन यात्रा बंगाल की बेरोजगारी को दूर करने की यात्रा है. किसानों की स्थिति सुधारने और उनकी गरीबी को दूर करने की परिवर्तन यात्रा है. ये सोनार बंगला बनाने की परिवर्तन यात्रा है. 10 साल ममता को दिया बंगाल का भला नहीं हुआ. एक मौका दे दीजिये बंगाल का भला करके दिखाएंगे.

अमित शाह ने कहा, “बंगाल में ममता बनर्जी ने ऐसा माहौल बना दिया है कि जय श्री राम बोलना अपराध हो गया है. अरे ममता दीदी बंगाल में जय श्री राम नहीं बोला जाएगा तो क्या पाकिस्तान में बोला जाएगा. मैं आपको वादा करता हूं कि चुनाव खत्म होते होते ममता बनर्जी भी जय श्री राम करती नजर आएंगी.”

शाह ने आगे कहा, ‘मोदी सरकार गरीब कल्याण में व्यस्त है जबकि ममता सरकार भतीजे कल्याण में व्यस्त हैं. ममता बनर्जी फेल मुख्यमंत्री हैं. अब आपको विनास की राजनीति और विकास की राजनीति के बीच का फर्क समझना पड़ेगा. तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस पार्टी ने यहां के विकास के लिए कुछ नहीं किया है. बीजेपी की सरकार, मोदी जी के सूत्र सबका साथ-सबका विकास को मानकर चलती है. हम सभी समाजों को, समाज की संस्कृति, भाषा, संगीत, साहित्य को आगे लेकर जाने वाले लोग हैं. इसीलिए धीरे-धीरे पूरा भारत मोदी जी के नेतृत्व में बीजेपी से जुड़ा हुआ है.’

scroll to top