Close

बेटियाँ देश का भविष्य होती है : विधायक सत्यनारायण शर्मा

० डागा महाविद्यालय मे विज्ञान प्रदर्शनी एवं वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन

रायपुर।कचहरी चौक स्थित प्रमिला गोकुलदास डागा कन्या महाविद्यालय में आज विज्ञान प्रदर्शनी एवं वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ग्रामीण विधायक सत्यनारायण शर्मा थे इस अवसर पर कार्यक्रम में विशेष रूप से राष्ट्रीय विद्यालय समिति के अध्यक्ष अजय तिवारी,उपाध्यक्ष मदन लाल तालेड़ा, सचिव अनिल गुप्ता एवं गोकुल दास डागा रूप चंद,श्रीमाल राजकिशोर नत्थानी अशासकीय महाविद्यालय एसोसिएशन के अध्यक्ष डा सुरेश शुक्ला तथा इसके अलावा महाविद्यालय की प्राचार्य डा श्रीमती संगीता घई के अलावा अन्य प्राध्यापक गण उपस्थित थे.

कार्यक्रम की शुरुआत मां सरस्वती के छाया चित्र पर दीप प्रज्वलन करने के साथ हुई. इस दौरान कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के द्वारा महाविद्यालय की छात्राओं के द्वारा प्रदर्शित प्रदर्शिनी का अवलोकन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि विधायक सत्यनारायण शर्मा ने अपने सारगर्भित उद्बोधन में महाविद्यालय की छात्राएं बहुत होशियार है। अल्प आयु में ही इनमें सोचने और समझने की शक्ति अच्छी है। उन्होंने कहा कि महाविद्यालय शिक्षण व्यवस्था बहुत अच्छी है बेटियां आगे बढ़े।

उन्होंने आगे कहा कि बेटियां अनुशासन में रहकर कालेज का नाम रौशन करे उन्होंने प्राचार्य से कहा कि महाविद्यालय में अध्ययनरत छात्राओं की काउंसिलिंग करें और जो बेटी जिस दिशा में जाना चाहती उसे उसी दिशा आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करें। बेटियां देश का भविष्य होती हैं मैं बेटियों के सफल जीवन के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। कार्यक्रम में राष्ट्रीय और राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं में विजेता छात्राओं को पुरस्कृत भी किया गया.

scroll to top