Close

किसान आंदोलन 2.0 : आज भारत बंद ,पुलिस ने दिल्ली में यातायात प्रतिबंध की चेतावनी दी, नोएडा में धारा 144 लागू

नेशनल न्यूज़। पुलिस ने दिल्ली जाने वाले और राजधानी शहर से वापस आने वाले यात्रियों को नोएडा में यातायात परिवर्तन के प्रति आगाह किया है और उनसे असुविधा से बचने के लिए “जहां तक ​​संभव हो” मेट्रो रेल सेवा का विकल्प चुनने का आग्रह किया है। ये सभी प्रतिबंध किसानों के संगठन संयुक्त किसान मोर्चा (एसकेएम) और अन्य यूनियनों द्वारा बुलाए गए विरोध मार्च और आज भारत बंद के कारण लगाए गए हैं। नोएडा पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी में कहा कि नोएडा और दिल्ली की सभी सीमाओं पर दोनों तरफ बैरियर लगाकर सघन चेकिंग की जाएगी।

बीकेयू नेता पवन खटाना ने कहा कि उनकी यूनियन द्वारा बुलाए गए भारत बंद के दौरान, किसानों को सरकार पर मांगों के लिए दबाव बनाने के लिए एक दिन के लिए अपना काम बंद करने के लिए कहा गया है। खटाना ने कहा, “किसानों से कहा गया है कि वे कल खेतों में काम न करें या किसी भी खरीदारी के लिए बाज़ार न जाएं। व्यापारियों और ट्रांसपोर्टरों से भी कल की हड़ताल में शामिल होने का आह्वान किया गया है।”

किसानों के संगठन संयुक्त किसान मोर्चा (एसकेएम) और अन्य यूनियनों द्वारा बुलाए गए विरोध मार्च और आज भारत बंद के कारण प्रतिबंध लगाए गए हैं। नोएडा पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी में कहा कि नोएडा और दिल्ली की सभी सीमाओं पर दोनों तरफ बैरियर लगाकर सघन चेकिंग की जाएगी।

scroll to top