Close

बॉलीवुड के सितारे जमाएंगे रंग…अनंत अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन में रिहाना करेंगी परफॉर्म

मुंबई‌। देश के मशहूर कारोबारी मुकेश अंबानी के घर एक बार फिर शहनाई बजने वाली है। मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादियों की तैयारियां जोरों से चल रही है। कुछ दिन पहले ही राधिका और अनंत की धूमधाम से सगाई हुई थी। एक दो और तीन मार्च को जामनगर में दोनों का प्री वेडिंग फंक्शन होने वाला है। बता दें की अनंत और राधिका की प्री वेडिंग का फंक्शन उनके गुजरात के जामनगर वाले घर में होगा।

अब इस ग्रैंड फंक्शन में शामिल होने वाले गेस्ट की लिस्ट भी सामने आ गई है। हाल ही में पता चला है कि प्री वेडिंग फंक्शन में हॉलीवुड की पापुलर स्टार रिहाना परफॉर्म करने वाली है। अनंत की शादी में विदेशी मेहमान भी शामिल होंगे। जिसमें बिल गेट्स, मार्क जुकरबर्ग समेत कई नाम शामिल है। वही राधिका और अनंत की शादी में बॉलीवुड सिंगर भी अपनी आवाज का जलवा बिखेरेंगे।

इस प्री वेडिंग फंक्शन में सिंगर अरिजीत सिंह, हरिहरन, प्रीतम परफॉर्म करेंगे। इसके अलावा हॉलीवुड स्टार रिहाना और पॉपुलर इल्यूजनिस्ट डेविड विलन भी परफॉर्म करते दिखेंगे। वही अनंत और राधिका मरचेंट की प्री वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड सितारों में शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, अक्षय कुमार भी शामिल होंगे। इसके अलावा दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह, आलिया भट्ट रणबीर कपूर, और कैटरीना विकी कौशल भी शामिल होंगे।

इसके अलावा फिल्म मेकर करण जौहर, सैफ अली खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा, एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर, अनिल कपूर, वरुण धवन समेत कई सितारे इस फंक्शन में शामिल होंगे। वही बच्चन परिवार भी इस खास मौके पर शामिल होगा।

scroll to top