Close

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे आत्महत्या मामला : भोजपुरी सिंगर समर सिंह गाजियाबाद से गिरफ्तार

गाजियाबाद। भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस ने नामजद भोजपुरी सिंगर समर सिंह को गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया है। आकांक्षा दुबे 26 मार्च को सारनाथ के होटल सुमेंद्र रेजीडेंसी में अपने कमरे में मृत पाई गई थीं। अभिनेत्री की मौत के 12 दिन बाद आज पुलिस ने मामले में नामजद भोजपुरी समर सिंह को गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया है।एक्ट्रेस के मृत पाए जाने से कुछ घंटे पहले वह इंस्टाग्राम पर लाइव हुईं और सिसकती नजर आईं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, समर सिंह को गिरफ्तार करने के लिए बनाई गई टीम में शामिल आशापुर चौकी इंचार्ज अखिलेश वर्मा ने बताया कि थाना नंदग्राम इलाके में आता है। उन्होंने कहा कि आरोपी समर सिंह को गिरफ्तार करने के बाद गाजियाबाद कोर्ट में पेश किया जाएगा उसके बाद उसे वाराणसी पुलिस को सौंप दिया जाएगा। खबर लिखे जाने तक आरोपी भोजपुरी सिंगर समर सिंह को गाजियाबाद के नंद ग्राम थाने में रखा हुआ है।

आपको बता दें कि मृतक अभिनेत्री की मां मधु दुबे ने 27 मार्च को भोजपुरी गायकों के खिलाफ धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई थी। उसने आरोप लगाया कि आकांक्षा ने समर के साथ तीन साल तक काम किया, लेकिन उसने उसे एक पैसा नहीं दिया। उसने प्राथमिकी में कहा कि समर पर उसके 3 करोड़ रुपये बकाया थे और जब आकांक्षा इसके लिए कहती थी, तो समर उसे प्रताड़ित करता था और उसकी पिटाई करता था। जब भी वह अन्य कलाकारों के साथ काम करने की कोशिश करती थी, तो वह उसे परेशान करता था।

 

scroll to top