Close

माघ पूर्णिमा पर गंगा स्नान के लिए जा रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली तालाब में गिरी, 7 बच्चों समेत 15 की दर्दनाक मौत

 

कासगंज। उत्तर प्रदेश के कासंगज जिले में पूर्णमासी के अवसर पर गंगा स्नान करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली अज्ञात वाहन को बचाने के चलते तालाब में गिर गई। जिसके चलते 7 बच्चे एवं 8 महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं 4 बच्चों को गंभीर हालत में रेफर किया गया है। वहीं इस दुर्घटना ने एक बार फिर प्रशासन पर सवालिया निशान लगाया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पूरी घटना कासगंज जिले की पटियाली कोतवाली क्षेत्र के दरियावगंज पटियाली मार्ग के बीच पड़ने वाले गढ़इया गांव के निकट की है। जहां एटा जनपद के जैथरा थाना क्षेत्र के गांव छोटे कस के रहने वाले लोग आज पूर्णमासी के चलते गंगा स्नान करने कासगंज की पटियाली तहसील क्षेत्र के कादरगंज गंगा घाट पर जा रहे थे। इसी दौरान दरियावगंज क्षेत्र के ग्राम गढ़िया के निकट अज्ञात वाहन को बचाने के चलते ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर तालाब में गिर गई। वहीं खबर लिखे जाने तक 7 बच्चों एवं 8 महिलाओं की दर्दनाक मौत हो चुकी थी। गंभीर रूप से घायल चार बच्चों को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

 

scroll to top