Close

बड़ा सड़क हादसा : रोडवेज बस की ऑटो से टक्कर, एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत

चेन्नई।चेन्नई से करीब 55 किलोमीटर दूर मामल्लापुरम के निकट चेंगलपीट्टू जिले के मनमई गांव में ईस्ट कोस्ट रोड (ईसीआर) पर आज एक ऑटो की तमिलनाडु राज्य एक्सप्रेस परिवहन निगम (एसईटीसी) की बस से टक्कर हो जाने से एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतकों में तीन महिलाएं, दो बच्चे और ऑटो चालक शामिल हैं।

मृतकों की पहचान कामाची (80), उनके पुत्र गोविंदन (60), उनकी पत्नी अमुलु (50), उनकी पुत्री सुगन्या (28) और उनकी दो पुत्रियों हरिप्रिया (8) और कनिष्का (6) के रूप में हुई हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक हादसे के समय पीड़ित पुड्डुचेरी से लौट रहे थे, जबकि एसईटीसी बस चेन्नई से पुड्डुचेरी जा रही थी। बताया जा रहा है कि विपरीत दिशा से आ रहा ऑटो अचानक दाहिनी ओर मुड़ गया और एसईटीसी बस से टकरा गया। सभी छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस और अग्निशमन सेवा और बचाव विभाग के कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमॉटर्म के लिए सरकारी अस्पताल में भेज दिया। इस बीच, मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन ने दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया और प्रत्येक मृतक के परिवार के सदस्यों को दो-दो लाख रुपए के मुआवजे की घोषणा की।

scroll to top