Close

जल जीवन मिशन विभाग के ठेकेदार की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, ट्रैक्टर ने बाइक सवार को लिया चपेट में

० घटना के बाद चालक जंगल मे ट्रैक्टर छोड़ भागा

कोरबा।जिले में सड़क हादसों का दौर जारी है लगातार एक के बाद एक सड़क हादसे में लोगों की जान जा रही है एक बार फिर सेजिले के करतला थाना अंतर्गत हाई स्कूल नवापारा के सामने सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गयी।तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने लिया बाइक सवार को चपेट में ले लिया और उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी।

मृतक की शिनाख्त 48 वर्षीय खरमोरा निवासी शंकर मुखर्जी के रूप में हुई।मृतक जल जीवन मिशन विभाग में ठेकेदारी का काम करता था और सुबह काम के सिलसिले में अपनी मोटरसाइकिल क्रमांक – CG 12 AE 6348 से ग्रामीण क्षेत्र रामपुर में आया हुआ था और वापसी के दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने ठोकर मारते हुए फरार हो गया।

ट्रैक्टर पर रेत लोड था और घटना के बाद चालक ट्रैक्टर को गांव के पास जंगल मे छोड़ भाग गया।घटना की सूचना पर पहुची करतला थाना पुलिस ने शव का पंचनामा कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया।

करतला थाना प्रभारी राजेश चंद्रवंशी ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर तत्काल पहुंचे जहां मृतक की पहचान करने के बाद उसे परिजनों को सूचना दी गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया पुलिस में जंगल से ट्रैक्टर जब्त कर चालक की तलाश में जुट गई है।

scroll to top