Close

गांव के तालाब में दिखा मगरमच्छ, जिसे देखने उमड़ा लोगों का हुजूम

जगदलपुर। शहर से 12 किमी दूर पंडरीपानी और भडि़सगांव के बीच पडऩे वाले मोरठपाल के तालाब में मगरमच्छ दिखाई दिया। जिसे देखने के लिए मगरमच्छ दिखने की जानकारी लगते ही आसपास के गांव के साथ ही लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा, जहां कईयों ने फोटो और वीडियो के साथ ही गांव के लोगों को तालाब में न उतरने की सलाह भी दी है। मिली जानकारी के अनुसार भारी बारिश के बाद रेत में धूप सेंकने के लिए मगरमच्छ वहां पंहुचा था।

बताया जा रहा है कि विगत 3 वर्षों से बरसात के दिनों में यहां मगरमच्छ भी देखा जाता है, जिसके लिए कई बार वन विभाग के टीम के द्वारा यहां रेस्क्यू भी किया गया, लेकिन उन्हें यहां पर मगरमच्छ पकड़ में नहीं आया, लेकिन एक बार फिर से बुधवार को 12 फीट लंबा मगरमच्छ देखा गया, जिसके बाद गांव वालों का हुजूम उमड़ पड़ा।

गांव वालों का कहना है कि ज्यादातर लोग यहां सुबह के समय नहाने के लिए आते हैं, लेकिन अब मगरमच्छ को देखे जाने के बाद गांव के लोगों को मना कर दिया गया है कि कोई भी अभी यहां नहाने के लिए या फिर कपड़ा धोने के लिए नहीं आएगा।अगर किसी भी प्रकार से कोई दुर्घटना होती है तो ग्रामीण स्वयं जिम्मेदार होगा, वहीं करीब 2 घंटे से ऊपर मगरमच्छ पानी के ऊपर धूप सेकते नजर आया। इसके बाद लोगों की बढ़ती संख्या और शोर शराबा के बाद मगरमच्छ पानी के अंदर चला गया है।

scroll to top