Close

आईईडी ब्लास्ट में घायल युवक से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे डिप्टी सीएम विजय शर्मा

रायपुर। बीजापुर में हुए आईईडी ब्लास्ट में घायल युवक से मिलने डिप्टी सीएम विजय शर्मा हॉस्पिटल पहुंचे. युवक से मुलाकात कर हालचाल जाना. इस दौरान डिप्टी सीएम ने कहा कि बस्तर का विकास नहीं हो पा रहा है, इसका कारण बस्तर की सड़कों में भींचा हुआ आईईडी भी है.

बीजापुर के गंगालूं थाना क्षेत्र में रहने वाला गुड्डू मेकाम (18 वर्षीय) आईईडी के विस्फोट में घायल हो गया है, जिसे उपचार के लिए रामकृष्ण अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल युवक से मुलाकात करने रविवार को डिप्टी सीएम विजय शर्मा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि आईईडी जो लगा है वह किसी को नहीं पहचानता. जानवर व ग्रामीण दोनों ही आहत हो रहे हैं. 11 तारीख को इस घटना के होने के बाद भी इन्हें रोक कर रखा गया. ऐसी और भी कई घटनाएं हैं. गांव वालों ने जब दबाव बनाया, तब जाकर इन्हें छोड़ा गया.

विजय शर्मा ने कहा कि आज भी नारायणपुर में नक्सलियों ने कुछ ट्रकों में आगजनी की है. कुछ आत्मसमर्पण भी हुआ है. आत्म समर्पण की प्रक्रिया बहुत तेजी से बढ़ी है. आत्मसमर्पण की प्रक्रिया विश्वसनीय हो, सरल हो, नई जीवन की शुरुआत को प्रेरित करने वाला हो, ऐसा हम और प्रयास कर रहे हैं.

 

scroll to top