Close

आर्थिक राशिफल : मेष, मिथुन, कुंभ और मीन राशि वालों को हो सकती है धन हानि, जानें 12 राशियों का भविष्यफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 2 अप्रैल शुक्रवार को चैत्र मास की कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि है. इस दिन को रंग पंचमी भी कहा जाता है. वहीं इस दिन गुड फ्राईडे का पर्व भी है. इस दिन ग्रहों की चाल सभी 12 राशियों को प्रभावित कर रही है.

मेष राशि: धन के मामले में आज सोच समझ कर ही कदम उठाएं. आज हानि का भी योग बना हुआ है. बाजार की चाल को समझने के बाद ही कोई निवेश की योजना बनाएं.

वृष राशि: परिश्रम में ही आज आपका लाभ छिपा हुआ है. आज जितना परिश्रम करेंगे उतना लाभ प्राप्त होगा. आज के दिन मेहनत व्यर्थ नहीं जाएगी. कर्ज लेने की स्थिति से बचने का प्रयास करें.

मिथुन राशि: भविष्य को ध्यान में रखकर आज निवेश कर सकते हैं. आज लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. आज रूके हुए हुए कार्य भी पूर्ण हो सकते हैं. नए कार्यों को आरंभ करने की दिशा में सफल हो सकते हैं.

कर्क राशि: आज अपनी योजनाओं का खुलासा न करें. प्रतिद्वंदी आज आपको हानि पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं. निवेश में सावधानी बरतें, जल्दबाजी में बड़ी पूंजी के साथ कोई कार्य न करें.

सिंह राशि: धन से धन बनाने की दिशा में आज आप कोई रूपरेखा तैयार कर सकते हैं. आने वाले दिनों में इससे लाभ भी प्राप्त हो सकता है. आज धन प्राप्ति की स्थिति बनी हुई है.

कन्या राशि: आज कर्ज लेने और देने की स्थिति से बचना होगा. आज अपने सभी कार्यों को समय पर पूर्ण करें. आज जो भी अवसर प्राप्त होंगे उनसे लाभ हासिल करने में सफल रहेंगे.

तुला राशि: मानसिक तनाव की स्थिति को दूर करने का प्रयास करें. आज संपर्कों का लाभ मिल सकता है. आज के दिन आपके पास विचारों की कोई कमी नहीं रहेगी. लेकिन योजना बनाने में दिक्कतों का सामना कर सकते हैं.

वृश्चिक राशि: आज आपके दिल और दिमाग का संतुलन बनाने में दिक्कत आ सकती है. आज बड़ा निवेश करने से पहले कभी रिसर्च और सोच विचार करें. इसके बाद ही निर्णय लें.

धनु राशि: आज धन के व्यय पर रोक लगानी होगी. आज अनावश्यक चीजों पर धन खर्च हो सकता है. ये समय धन का संचय करने का है. इसलिए धन का प्रयोग सोच समझ कर करें. नहीं तो मानसिक परेशानी हो सकती है.

मकर राशि: आज धन लाभ हो सकता है. आज आपको आलस का त्याग करना होगा, और पूरे दिन की ठोस रणनीति बनानी होगी. आज निवेश के लिए अच्छा दिन है.

कुंभ राशि: धन के मामले में आज लाभ की स्थिति बनी हुई है आज रूका हुआ धन भी प्राप्त हो सकता है. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश करें. आज निवेश के कई अवसर प्राप्त होंगे.

मीन राशि: योजना बनाकर किए गए कार्यों से धन लाभ हो सकता है. आज आय के स्त्रोत विकसित करने में सफल रहेंगे. आज लोग आपकी कार्य करने की क्षमता से प्रभावित होंगे. आज आप दूसरों को भी धन लाभ करा सकते हैं.

scroll to top