Close

कल नंदीग्राम में बूथ पर क्यों गई थीं ममता बनर्जी? सीएम ने बताई ये वजह

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी और टीएमसी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी ने गुरुवार को नंदीग्राम सीट पर दिनभर डटे रहने की वजह बताई है.

ममता बनर्जी ने फलाकाता में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, ”क्या आप जानते हैं कि मैं कल नंदीग्राम के एक बूथ पर क्यों गई और वहाँ बैठ गई? बाहर से आए सभी गुंडे बंदूक के साथ वहां जमा हो गए. वे सभी किसी और भाषा में बात कर रहे थे. बीजेपी के लोग गुंडे हैं.”

बता दें कि नंदीग्राम समेत 30 सीटों पर पश्चिम बंगाल में गुरुवार को वोटिंग हुई थी. नंदीग्राम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का मुकाबला उनके ही पूर्व सहयोगी और बीजेपी उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी से है.

उन्होंने कहा कि कल नंदीग्राम में लोगों को डराया गया. बीजेपी का जो गृह मंत्री है अमित शाह वो डराने का काम करते हैं. हर आदमी को डराना, दंगा करना, हिन्दू मुस्लिम बंटवारा करना उनका काम है. ममता ने कहा कि सेंट्रल पुलिस के लोग आपको डराएंगे. वो गांवों में जाते हैं और वोटरों को कहते हैं कि बीजेपी को वोट करो.

उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग मुझसे डर गए हैं. असम से और दूसरे राज्यों से गुंडे यहां आकर दंगा करने की कोशिश में हैं. लेकिन मैं उनको कामयाब नहीं होने दूंगी.

scroll to top