Close

पं.बंगाल : हुगली में हुआ पथराव, रिशरा रेलवे स्टेशन से ट्रेनों का संचालन रोका गया

हुगली। सोमवार शाम पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में पथराव की ताजा घटना की सूचना मिली। जिसके चलते रेलवे को रिशरा रेलवे स्टेशन से और उसके लिए सभी स्थानीय और मेल एक्सप्रेस ट्रेन सेवाओं को निलंबित करने के लिए मजबूर होना पड़ा। ईस्टर्न रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कौशिक मिरोन के मुताबिक रिशरा रेलवे स्टेशन पर पथराव की घटना हुई। उन्होंने कहा, “आम लोगों की सुरक्षा के लिए हावड़ा-बर्धमान मेन लाइन पर सभी लोकल और मेल एक्सप्रेस ट्रेन सेवाओं को निलंबित कर दिया गया है।”

सूत्रों के मुताबिक किसी भी अप्रिय घटना या हिंसा को रोकने के लिए इलाके में पुलिस और रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ) को तैनात किया गया है। रविवार को हुगली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की शोभा यात्रा के दौरान हुई झड़पों के एक दिन बाद यह घटना सामने आई है। राज्य सरकार ने बाद में निषेधाज्ञा जारी की और जिले भर में इंटरनेट सेवाओं को भी निलंबित कर दिया।

इससे पहले गुरुवार को रामनवमी के जश्न के बीच हावड़ा में दो गुटों के बीच हुई झड़प में कई वाहनों में आग लगा दी गई थी। जुलूस के दौरान दंगाइयों ने सार्वजनिक और निजी संपत्तियों में तोड़फोड़ की और वाहनों में आग लगा दी।

रामनवमी समारोह के दौरान हावड़ा में हुई हिंसा के बाद, पश्चिम बंगाल सरकार ने शुक्रवार को आपराधिक जांच विभाग (CID) को जांच सौंपी। पुलिस महानिरीक्षक, सीआईडी सुनील चौधरी के नेतृत्व में एक विशेष टीम ने जांच शुरू की है।

 

scroll to top