Close

बड़ी खबर :बिरनपुर हत्याकांड पर सीएम ने की घोषणा : मृतक के परिवार के सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरी, 10 लाख की सहायता राशि भी

रायपुर। बिरनपुर हत्याकांड पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ी घोषणा की है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बिरनपुर में दिवंगत 22 वर्षीय युवक भुनेश्वर साहू के परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी देने की बात कही है ,साथ ही 10 लाख रू सहायता राशि की भी प्रदान की जाएगी। छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ के पदाधिकारियों की मुख्यमंत्री से मुलाक़ात के बाद मुख्यमंत्री ने ये निर्णय लिया।

बता दें कि समाज के प्रदेश अध्यक्ष टहल सिंह साहू एवं अन्य पदाधिकारियों ने की मुख्यमंत्री से मुलाक़ात की है. मुख्यमंत्री ने कमिश्नर के नेतृत्व में की उच्च स्तरीय प्रशासकीय जाँच के निर्देश दिए है. एक सप्ताह में जाँच कर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए है. मुख्यमंत्री ने प्रदेश वासियों से शांति और सद्भावना बनाए रखने की अपील की है.बिरनपुर गांव को पुलिस ने सील कर दिया है। यहां धारा 144 तो लागू है ही, साथ ही अब बाहर से किसी को आने-जाने की अनुमति नहीं है। यहां तक कि जनप्रतिनिधियों और मीडिया पर भी पाबंदी लगा दी गई है। गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

scroll to top