Close

लोन दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी करने वाले 3 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

भिलाई।जरूरतमंद लोगो को लोन दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है आरोपी पिछले 4 महीने में 8 लाख से अधिक को राशि जमा कर लिए थे पकड़े गए आरोपी में दो सगे भाई बताया जा रहा है और आरोपी मध्यप्रदेश से भिलाई आकर लोगो को लोन दिलाने के नाम पर ठगी करते थे।

भोले भाले लोगों को लोन का झांसा देकर अपनी जेब भरने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी इंदौर से भिलाई पहुंचे थे और लोगों को कम कागजी कार्रवाई में लोन दिलाने के नाम पर ठगते थे. आरोपी फिन ऑर्बिट फायनेंस सर्विसेस चौहान पार्क कोहका रोड जुनवानी में ऑफिस खोलकर लोगों को अपना शिकार बनाते रहे. आरोपियों ने पिछले 4 महीने में 8 लाख रुपए जमा करा लिए पैसा जमा करने के बाद में लोन नहीं मिलने पर लोगों ने इसकी शिकायत पीड़ित ने स्मृति नगर चौकी पुलिस में दर्ज कराई. पुलिस से शिकायत की सूचना पर आरोपी ऑफिस बंद कर भागने की फिराक में थे लेकिन स्मृतिनगर पुलिस ने भागने के पहले तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया पुलिस ने तीनो आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है

स्मृति नगर चौकी प्रभारी प्रमोद श्रीवास्तव ने बताया कि फिन ऑर्बिट फायनेंस सर्विसेस के नाम से 411 चौहान पार्क कोहका रोड जुनवानी में ऑफिस खोलकर लोगो को आसान प्रक्रिया के तहत लोन दिलाने का झांसा देते थे लेकिन लोन नही दिलाने पर प्रार्थी ने पुलिस में शिकायत किया शिकायत के आधार पर ठगी करने वाले कंपनी के संचालक जितेन्द्र सिंह, योगेन्द्र रविन्द्र पाटीदार और रोहित सिंह उर्फ राहुल को गिरफ्तार किया है.इसमें जितेंद्र सिंह और रोहित सिंह सगे भाई शामिल है आरोपियों ने लोगो को आसानी से कम से कम कागजी कार्रवाई और किफायती ब्याज दरों पर लोन दिलाने जैसे पर्सनल लोन 50 हजार रुपए तक और ग्रुप लोन 1 लाख तक आसान किश्तों में दिलाने के नाम पर ठगी की वारदात को अंजाम दिए है.

scroll to top