Close

कोरोना संक्रमण को लेकर प्रियंका गांधी ने प्रदेश कमेटी की बुलाई बैठक, कहा- अस्पताल की जगह शमशान की क्षमता बढ़ा रही सरकार

नई दिल्लीः देश में कोरोना मरीजों की संख्या में भारी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में कोरोना ने विकराल रूप धारण कर लिया है. कोरोना से निपटने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कई प्लान बनाए हैं बावजूद इस पर काबू नहीं पाया जा सका है. वहीं अब लोगों को कोरोना के प्रति जागरुक करने के लिए कांग्रेस ने भी कमर कस ली हैं. कांग्रेस के महासचिव प्रियंका गांधी ने खुद कमान संभाल ली है. राज्य में कोरोना की विस्फोटक स्थिति को देखते हुए प्रियंका गांधी ने की उत्तर प्रदेश के नेताओं के साथ आपात बैठक की.

इस बैठख में उन्होंने राज्य में कोरोना की स्थिति पर चर्चा की और पार्टी के पदाधिकारियों को कई निर्देश दिए. वीडियो कॉनफ्रेंसिंग के जरिए हो रही इस बैठक में प्रदेश के सभी मंडलों के प्रभारी, विधायक, पूर्व सांसद समेत पार्टी के कई पदाधिकारी मौजूद थे.

मीटिंग के दौरान उन्होंने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि प्रदेश में अमानवीयता चरम पर है. सरकार अस्पताल की क्षमता बढ़ाने की जगह श्मशान घाट की क्षमता बढ़ा रही है.

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि सरकार आंकड़ो से नहीं बल्कि लोगों की जिंदगी से खेल रही है. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं प्रदेश की जनता से वादा करता हूं कि कांग्रेस हर सम्भव मदद के लिए तैयार खड़ी है. उन्होंने कहा कि विपक्ष का धर्म है कि जनता के लिए लड़े. उनके सवालों को सरकार से पूछे और कांग्रेस इसके लिए प्रतिबद्ध है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के कारण मंगलवार को एक दिन में 18 हजार 21 नए केस सामने आए. इस दौरान 85 संक्रमितों की मौत हो गई. राज्य में अभी 95 हजार 980 पॉजिटिव केस हैं.

scroll to top