Close

आईपीएल: कार्तिक त्यागी के शानदार प्रदर्शन के बाद कप्तान सैमसन ने की जमकर तारीफ, कहा- वह हमारे टीम के ब्रेट ली

कल हुए आईपीएल के रोमाचंक मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स को हराया है. इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी ने शानदार गेंदबाजी की. राजस्थान की ओर से आखिरी ओवर करते हुए कार्तिक त्यागी ने सिर्फ एक रन दिए और शानदार दो विकेट चटकाएं. अपने आखिरी ओवर में धारदार गेंदबाजी करके कार्तिक त्यागी ने  राजस्थान को शानदार जीत दर्ज करवाई.

संजू सैमसन ने बताया ब्रेट ली

कार्तिक त्यागी की शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने टीम को जीत दिलवाई, इस शानदार स्पेल के बाद से लगातार कार्तिक त्यागी की तारीफ हो रही है. कार्तिक त्यागी के गेंदबाजी कि तारीफ करते हुए राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने उनकी तुलना ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज ब्रेट ली से की है.

मंगलवार को दुबई में हुए मुकाबले में राजस्थान की ओर से गेंदबाजी करते हुए कार्तिक त्यागी ने चार ओवर में सिर्फ 29 रन दिए और दो महत्वपूर्ण विकेट चटकाए. यह दोनों विकेट उन्होंने अंतिम ओवर में चटकाए और अपनी टीम को जीत दिलाई. पंजाब को इस मुकाबले में आखिरी ओवर में सिर्फ चार रन की जरूरत थी, पर कार्तिक त्यागी ने वाइड यॉर्कर गेंद से पंजाब के बल्लेबाजों को चार रन नहीं बनाने दिए और दो रन से मैच जितवा दिया.

 राजस्थान रॉयल्स ने शेयर किया वीडियो

मैच में शानदार जीत दर्ज करने के बाद राजस्थान रॉयल्स ने इंस्टाग्राम पर ड्रेसिंग रूम का एक शानदार वीडियो शेयर किया. जीत के बाद कार्तिक त्यागी का हर कोई तारीफ कर रहा था इस वीडियो में यह साफ तौर पर देखा जा सकता है. वहीं इस वीडियो में ही कप्तान सैमसन ने उन्हें ब्रेट ली कहते हुए बुलाया.

वहीं इस मैच में शानदार बल्लेबाजी करने वाले राजस्थान के ओपनर और अपने भारतीय अंडर-19 के सह खिलाड़ी यशस्वी जायसवाल भी कार्तिक की पीठ थपथपाते दिखे.

 

 

यह भी पढ़ें- संबित पात्रा और रमन सिंह को मिली राहत बरकरार, छत्तीसगढ़ सरकार को सुप्रीम कोर्ट से झटका

One Comment
scroll to top