Close

आर्थिक राशिफल : मेष, वृष, तुला और कुंभ राशि वाले आज निवेश में बरतें सावधानी, जानें 12 राशियों का राशिफल

आर्थिक राशिफल : पंचांग के अनुसार 17 अप्रैल को चैत्र मास की शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि है. इस दिन नवरात्रि का 5वां दिन है. नवरात्रि के पांचवें दिन स्कंदमाता की पूजा की जाती है. आज का दिन आर्थिक दृष्टि से सभी राशियों के लिए विशेष है. आज के दिन कुछ राशियों को हानि उठानी पड़ सकती है.

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए उत्तम रहेगा. बुध आपकी राशि में आ चुके हैं. बुध को धन और व्यापार का कारक भी माना गया है. आज लाभ की स्थिति बनी हुई है.

वृष राशि: मानसिक तनाव के कारण आज मिलने वाले अवसरों का पूर्ण लाभ उठाने में असफल हो सकते हैं. इसलिए बेहतर यही होगा कि आप सकारात्मक सोचें और आगे बढ़ें.

मिथुन राशि: आपको आज बहुत ही समझदारी का परिचय देना होगा. आज कई अवसरा प्राप्त होंगें. इन अवसरों का लाभ में बदलने का प्रयास करें. मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा. बाजार की चाल की समझने के बाद ही निवेश करें.

कर्क राशि: दिल और दिमाग में संतुलन बनाने की जरूरत है. आज हानि का योग बन सकता है. इसलिए जल्दबाजी में कोई कार्य न करें.

सिंह राशि: आज गलत ढंग से धन कमाने या प्राप्त करने की कोशिश न करें. आज लाभ की स्थिति बनी हुई है. बाजार की चाल को समझने में काफी हद तक सफल रहेंगे.

कन्या राशि: धन के मामले में आज का दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा. आज आय के स्त्रोत विकसित करने की दिशा में आगे बढ़ सकते हैं. आज बड़ा निवेश करने से बचें.

तुला राशि:  लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज मान सम्मान में भी वृद्धि होगी. आज आप अपनी प्रतिभा से लोगों को प्रभावित कर सकते हैं. प्रतिद्वंदियों से सतर्क रहें.

वृश्चिक राशि: आज के दिन लाभ प्राप्त करने के लिए आपको कठोर परिश्रम करना होगा. आज कोई निर्णय गलत भी हो सकता है. इसलिए सावधान रहें.

धनु राशि: मन को प्रसन्न रखने की कोशिश करें. धन का निवेश सोच समझ कर ही करें. आज के दिन धन को लेकर किया गया परिश्रम व्यर्थ नहीं जाएगा.

मकर राशि: नकारात्मक विचारों से आज आपको दूर रहने की जरूरत है. सकारात्मक सोच से आगे बढ़ने का प्रयास करें. धन का निवेश भविष्य को ध्यान में रखकर सकते हैं.

कुंभ राशि: आज के दिन आपके पास विचारों की कोई कमी नही है. आज हर कार्य को समय पर पूरा करने में सफल रहेंगे. आज धन लाभ के साथ-साथ आय के स्त्रोत विकसित करने में भी सफल रहेंगे.

मीन राशि: बुध आपकी राशि से निकल कर मेष राशि में आ चुके हैं. धन के मामले में सतर्क रहने की जरूरत है. कर्ज लेने और देने की स्थिति से बचें. बहुत आवश्यक हो तभी इस दिशा में विचार करें. धैर्य बनाए रखें.

scroll to top