Close

आर्थिक राशिफल : कर्क, सिंह, धनु और कुंभ राशि वाले सोच समझ कर करें धन का निवेश, जानें राशिफल

राशिफल (Money Horoscope) : आज का राशिफल सभी राशियों के लिए महत्वपूर्ण है. 26 अप्रैल सोमवार को चैत्र शुक्ल की चतुर्दशी तिथि है. चंद्रमा आज कन्या राशि में गोचर कर रहा है. नक्षत्र चित्रा है. आज वज्र योग बना हुआ है. आज का दिन धन और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा, आइए जानते हैं-

 मेष राशि: हानि का योग बना हुआ है. आज बिना योजना के कोई कार्य न करें. आज सतर्क और सावधान रहें. धन के निवेश में किसी प्रकार की कोई जल्दबाजी न करें. संयम बनाकर रखें.

वृष राशि: मानसिक परेशानी हो सकती है. लेकिन लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज प्रतिद्वंदियों से सावधान रहें. हानि पहुंचाने का कार्य कर सकते हैं. इसलिए अपनी योजनाओं को शेयर करने से बचें.

मिथुन राशि: आज कर्ज देने की स्थिति बन सकती है. इससे लाभ भी प्राप्त कर सकते है. आज के दिन कुछ ऐसे अवसर प्राप्त होंगें जिनसे आप धन लाभ प्राप्त कर सकते हैं. आज गलत कार्यों से दूर रहें.

कर्क राशि: धन के मामले में आज जल्दबाजी की स्थिति से बचें. लाभ प्राप्त करना चाहते हैं तो आज आपको धैर्य बनाए रखना होगा. आज अचानक लाभ की स्थिति भी प्राप्त हो सकती है.

सिंह राशि: आय के स्त्रोत विकसित करने की दिशा में आज महत्वपूर्ण कदम आगे बढ़ा सकते हैं. आज धन की प्राप्ति के लिए परिश्रम करें. बाजार से लाभ लेने की स्थिति बनी हुई है. लेकिन आप जोखिम उठाने से आज बचने का प्रयास करेंगे.

कन्या राशि: संपर्कों से आज कोई महत्वपूर्ण कार्य कराने में सफल रहेंगे. गलत और अनैतिक ढंग से धन प्राप्त करने की कोशिश आज मुसीबत में भी डाल सकती है. इसलिए इससे बचने का प्रयास करें. लाभ की स्थिति बनी हुई है.

तुला राशि: आज हानि का योग बना हुआ है. सावधान रहें. धन का उचित ढंग से प्रयोग करने की दिशा में विचार करें. सफलता प्राप्त होगी. आज भ्रम की स्थिति से दूर रहने का प्रयास करें.

वृश्चिक राशि: आज कोई फैसला गलत हो सकता है. इसलिए सोच विचार और स्वयं की बुद्धि विवेक का प्रयोग करते हुए आगे बढ़ें. सफलता मिलने की संभावना बनी रहेगी. आज कर्ज लेने की स्थिति से बचें.

धनु राशि: आज परिश्रम अधिक करना होगा. आज धन के मामले में बड़ी सफलता न मिले लेकिन मान सम्मान की दृष्टि से आज का दिन उत्तम हो सकता है. आज व्यापार में आपकी छवि मजबूत होगी.

मकर राशि: तनाव में कोई भी निर्णय न लें, नहीं तो हानि उठानी पड़ सकती है. आज कुछ ऐसे अवसर भी आएंगे जब आप लाभ प्राप्त कर सकते हैं और हानि को भी पूरा करने में सफल रहेंगे. आज धैर्य बनाए रखें.

कुंभ राशि: धन लाभ के लिए आज आपको अधिक परिश्रम करना होगा. आज कई प्रकार के विचार दिमाग में उथल पुथल की स्थिति बना सकते हैं. लेकिन परिस्थियों को ध्यान में रखकर ही निर्णय लेना है, इसी में लाभ की स्थिति भी छिपी हुई है.

मीन राशि: परिश्रम के अनुसार आज लाभ प्राप्त करने में दिक्कत आएगी. लेकिन संयम बनाए रखें, अचानक लाभ की स्थिति भी बनी हुई है. आज अनुभव के आधार पर निर्णय लेने की कोशिश करें. जानकारों की मदद से आय के स्त्रोत बढ़ा सकते हैं.

ये भी पढ़ें – रविवार को भी साढ़े 12 हज़ार से ज्यादा मरीज, रायपुर, बिलासपुर और दुर्ग में कोरोना से कोहराम जारी

One Comment
scroll to top