Close

शमशेरा सिनेमाघरों में रिलीज के तीन हफ्ते बाद ही OTT पर आई

यशराज बैनर की फिल्म शमशेरा के जरिए रणबीर कपूर ने 4 सालों बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की। फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। 150 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर ने डबल रोल निभाया है, एक्शन ड्रामा में रणबीर कपूर के अलावा वाणी कपूर, संजय दत्त और सौरभ शुक्ला भी अहम किरदार में हैं। फिल्म के खराब कलेक्शन और प्रदर्शन की वजह से ज्यादा समय तक सिनेमाघरों में अपनी जगह नहीं बना सकी। अब करीब 1 महीने के इंतजार के बाद फिल्म ओटीटी पर भी दस्तक दे चुकी है. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है।

लाल सिंह चड्ढा को नेटफ्लिक्स ने खरीदा

अगर मौजूदा हालात देखे जाये तो आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ को भी जनता ने रिजेक्ट कर दिया है। लेकिन आमिर खान ने फिल्म रिलीज से पहले ही कहा था कि लाल सिंह चड्ढा छह महीने से पहले ओटीटी पर रिलीज नहीं होगी, लेकिन ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि उनकी फिल्म भी जल्द ही किसी न किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। रिपोर्ट के अनुसार लाल सिंह चड्ढा को नेटफ्लिक्स ने खरीद लिया है।

वहीं ‘शमशेरा’ के अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज डेट के तीन हफ्ते बाद ही ओटीटी पर रिलीज करने पर फिल्म क्रिटिक और बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने ट्वीट भी किया  ‘आज शमशेरा तीन हफ्ते बाद अमेजन पर रिलीज हो गई है, और लाल सिंह चड्ढा भी 2-3 हफ्ते में रिलीज हो जाएगी, अगर ऐसा ही है तो जनता सिनेमाघरों में फिल्में देखकर अपना पैसा क्यों बर्बाद करे।’

0 Comments
scroll to top