Close

आर्थिक राशिफल : मिथुन, सिंह, तुला, मकर और मीन राशि वाले रहें सावधान, सभी राशियों का जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल : पंचांग के अनुसार 11 मई 2021 मंगलवार को वैशाख मास की कृष्ण पक्ष की अमावस्या तिथि है. इस अमावस्या तिथि को वैशाख अमावस्या भी कहा जाता है. इस दिन चंद्रमा सूर्य के साथ मेष राशि में गोचर कर रहा है. ग्रहों की चाल आज सभी राशियों को प्रभावित कर रही है.

मेष राशि: धन के मामले में आज आपको अधिक सजग होना पड़ेगा, नहीं तो हानि उठानी पड़ सकती है. बाजार की चाल को अच्छे ढंग से समझने के बाद ही निवेश करें. लाभ की स्थिति बनी हुई है.

वृष राशि: आज के दिन आपका पूरा ध्यान धन प्राप्ति पर रहेगा. इसमें आप काफी हद तक सफल भी रहेंगे. लेकिन गलत निर्णय लेने से परेशानी भी उठानी पड़ सकती है. भ्रम की स्थिति से दूर रहने का प्रयास करें.

मिथुन राशि: गलत ढंग से धन प्राप्त करने की कोशिश आज आपको हानि दे सकती है इसके साथ ही छवि पर भी नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है. इसलिए धैर्य बनाए रखें. लाभ के अवसर भी प्राप्त होंगे.

कर्क राशि: आज कर्म पर विश्वास करना होगा. आज के दिन जितना आप परिश्रम करेंगे उतना धन प्राप्त होगा. धन के मामले में आज बहुत ही सावधान रहेंगे और छोटी छोटी बचत को भी गंभीरता से लेंगे. आय में वृद्धि हो सकती है.

सिंह राशि: जोखिम उठाने से बचें. धन प्राप्ति के लिए आज के दिन आपको अपने आय स्त्रोत विकसित करने होंगे. आज अचानक धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज योजना बनाकर कार्य करें. अधिक लाभ होगा.

कन्या राशि: आज धन की प्राप्ति का योग बना हुआ है. आज के दिन कर्ज देने और लेने की स्थिति से बचना होगा. आज लंबे समय से रूका हुआ कोई कार्य पूर्ण हो सकता है. कार्य पूर्ण होने तक योजनाओं का खुलासा न करें.

तुला राशि: छिपे हुए शत्रु और प्रतिद्वंदी हानि पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं, इसलिए सजग और सतर्क रहें. आज आपको अपनी काबलियत को सिद्ध करना होगा. आज आप दूसरों को भी धन लाभ करा सकते हैं. आज बाजार को समझने की कोशिश करें.

वृश्चिक राशि: गलत निर्णय आज मिलने वाले लाभ को प्रभावित कर सकता है. इसलिए बहुत सोच समझ कर ही कोई कदम उठाएं. आज संपर्कों से लाभ प्राप्त कर सकते हैं. आज के दिन धन की बचत करने में सफल रहेंगे.

धनु राशि: मानसिक तनाव से बाहर निकलना होगा. ये समय लाभ लेने का है. आलस का त्याग करें और रणनीति बनाकर धन अर्जित करने के बारे में प्रयास करें. आज कोई जानकार व्यक्ति आपकी मदद करेगा. आज के दिन मिलने वाली सलाह को गंभीरता से लें.

मकर राशि: कर्ज लेने का विचार मन से निकाल दें. धैर्य बनाएं रखें. सफलता मिलेगी. धन के मामले में आज जोखिम उठाने से बचें. छोटे निवेश से ही लाभ प्राप्त करने की कोशिश करें. अपनी प्रतिभा को निखारने का प्रयास करें.

कुंभ राशि: आज आप ऊर्जा से भरे रहेंगे. लोग आपसे प्रभावित होंगे. धन प्राप्ति के लिए आज आपको अधिक परिश्रम और संघर्ष नहीं करना पड़ेगा. गलत कार्यों से बचने की कोशिश करें.

मीन राशि: संयम बनाएं रखें. प्रयास अगर व्यर्थ जाता है तो निराश न हों. आज के दिन आपको धन प्राप्ति के लिए संषर्घ करना पड़ सकता है लेकिन लाभ के अवसर बने हुए हैं. इसलिए तैयार रहें.

 

 

ये भी पढ़ें – राशिफल: 5 राशियों को धन, सेहत और जॉब के मामले में देना होगा विशेष ध्यान, 12 राशियों का जानें आज का राशिफल

scroll to top