Close

CANNES INTERNATIONAL FILM FESTIVAL 2023:इंडियन देसी लुक में सारा ने कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट में रखा कदम

एंटरटेनमेंट न्यूज़। सारा अली खान ने पहली बार कान्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अंतरराष्ट्रीय रेड कार्पेट पर शिरकत की। एक अंतरराष्ट्रीय मंच पर भारतीय संस्कृति का प्रतिनिधित्व करते हुए, सारा 2023 कान फिल्म महोत्सव के उद्घाटन समारोह में अपने शानदार ऑफ व्हाइट लहंगे के साथ देसी अंदाज में नजर आईं। अपनी मनमोहक सुंदरता के साथ, सारा ने 2023 कान्स फिल्म फेस्टिवल केओपनिंग सेरेमनी में रेड कार्पेट पर कदम रखा।

सारा ने एक सुंदर सफेद जरी लहंगा पहना था और बिल्कुल सुंदर और प्राचीन दिख रही थी। एक्ट्रेस की खूबसूरत ड्रेस अबू जानी संदीप खोसला ने डिजाइन की थी। रेड कार्पेट पर मौजूद शटरबग्स से बात करते हुए, यह पूछे जाने पर कि वह कैसा महसूस कर रही हैं, वह कहती हैं, ” मैं नर्वस हीं मैं हमेशा किसी दिन यहां आने की ख्वाहिश रखती हूं और मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं यहां हूं।
अपने लुक के बारे में बात करते हुए, सारा ने बताया कि अबू और संदीप (खोसला) द्वारा पारंपरिक और आधुनिक भारतीय हस्तनिर्मित डिजाइन है। मुझे हमेशा अपनी भारतीयता पर गर्व रहा है। काम की बात करें तो सारा के पास विक्की कौशल के साथ रोमांटिक कॉमेडी ‘जरा हटके जरा बच के’, जगन शक्ति द्वारा निर्देशित एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट ‘ऐ वतन मेरे वतन’ और होमी अदजानिया की ‘मर्डर मुबारक’ है।

scroll to top