Close

आर्थिक राशिफल : वृष, मिथुन, सिंह और मकर राशि वाले निवेश में बरतें सावधानी, जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल (Money Horoscope) :पंचांग के अनुसार 20 मई 2021 को गुरुवार को वैशाख शुक्ल की अष्टमी तिथि है. चंद्रमा का गोचर आज सिंह राशि में है और नक्षत्र मघा है. आज का दिन विशेष है. आज मां बगलामुखी जयंती है. धन के मामले में आज का दिन कैसा रहेगा, जानते हैं-

मेष राशि: आय के स्त्रोत बढ़ानें की दिशा में आज आपको सफलता मिल सकती है. आज कर्ज लेने और देने की स्थिति से बचने की कोशिश करें. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं. आज का दिन धन के मामले में लाभ प्रदान कर सकता है.

वृष राशि: वाणी में प्रभाव बना हुआ है. आज धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज आप दूसरों को प्रभावित करने में सफल रहेंगे. बाहरी संपर्कों से लाभ मिलने की स्थिति बनी हुई है. आज गलत और अनैतिक कार्यों से दूर रहें.

मिथुन राशि: आज हानि हो सकती है. इसलिए धन के मामले में सावधानी बरनते की जरूरत है. आज धोखा मिलने की भी स्थिति बनी हुई है. आज के दिन धैर्य बनाए रखें. निवेश सोच समझ कर करें.

कर्क राशि: आज के दिन आपको अपने ज्ञान और अनुभव का लाभ उठाना होगा. आज के दिन धन लाभ की स्थिति इन्हीं दो चीजों पर निर्भर कर रही है. आज कर्ज लेने से बचें. नया कार्य आरंभ करना चाहते हैं तो सफलता मिल सकती है.

सिंह राशि: मन प्रसन्न रहेगा. ऊर्जा की आज आपके भीतर कोई कमी नहीं है. परिश्रम करने से घबराएं नहीं. आज परिश्रम के अनुसार लाभ मिलने की संभावना बनी हुई है. आज भ्रम की स्थिति से दूर रहें और बाजार की स्थिति को समझने की कोशिश करें.

तुला राशि: आज धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. कोई लंबे समय से रूका हुआ कार्य पूर्ण हो सकता है. नए लोगों से मुलाकात होगी और भविष्य की संभावनाओं की दिशा तय करने में मदद मिलेगी. कोई नया कार्य आरंभ कर सकते हैं, समय अच्छा है.

वृश्चिक राशि: गलत ढंग से धन प्राप्त करने की कोशिश आज आपको मुसीबत में डाल सकती है. बेहतर यही होगा कि धैर्य बनाएं रखें और सीमित संसाधनों से ही आज लाभ प्राप्त करने की कोशिश करें.

धनु राशि: धन के मामले में आज आपको अधिक सावधानी बरतनी होगी. आज विश्वास सोच समझ कर करें. ऑनलाइन लेनदेन करते समय जल्दबाजी की स्थिति से बचें. धैर्य बनाए रखें. आज आपके पास अवसरों की कमी नहीं है.

मकर राशि: कर्ज की स्थिति से बचने की कोशिश करें. आज न तो कर्ज लें और न ही किसी को धन उधार दें. आज धन की हानि हो सकती है. इसलिए कोई भी कार्य बिना जांच पड़ताल के न करें.

कुंभ राशि: आज बाजार की स्थिति को समझने में परेशानी आ सकती है. इसलिए आज आपको अपने ज्ञान और प्रतिभा का सही प्रयोग करना होगा. अवसरों को लाभ में बदलने की कोशिश करनी होगी.

मीन राशि: धन की बचत करें. आज धन का व्यय आपको परेशान कर सकता है. यदि कोई नया कार्य आरंभ करना चाहते हैं तो निवेश की स्थिति का विशेष ध्यान रखें. बड़ा जोखिम उठाने से बचें. आय से अधिक धन का व्यय न करें. खर्चों पर नियंत्रण रखें.

 

ये भी पढ़ें – राशिफल: मेष, कन्या और कुंभ राशि वाले न करें ये काम, जानें 12 राशियों का भविष्यफल

One Comment
scroll to top