Close

आर्थिक राशिफल: वृष, धनु राशि वाले न करें ये काम, मेष से मीन राशि तक जानें भविष्यफल

आर्थिक राशिफल: 13 अगस्त 2021, शुक्रवार का दिन मेष से मीन राशि तक के जातकों के लिए महत्वपूर्ण है. पंचांग के अनुसार आज सावन यानि श्रावण मास की शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि है. इस तिथि को नाग पंचमी का पर्व मनाया जाता है. आइए जानते हैं आज का आर्थिक राशिफल-

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- धन के मामले में सावधानी बरतें. आज लाभ के साथ हानि का भी योग बना हुआ है. बाजार में अपनी स्थिति को बेहतर और मजबूत बनाने में सफलता प्राप्त करेंगे.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)– आज धन के मामले में धोखा भी मिल सकता है इसलिए सचेत रहें. आज निवेश में सावधानी बरतें. धन का लेनदेन सावधानी पूर्वक करें. गलत संगत से दूर रहने का प्रयास करें.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)– मन प्रसन्न रहेगा. कोई नया कार्य आरंभ कर सकते हैं. आज संपर्कों का भी लाभ प्राप्त होगा. कोई रूका हुआ कार्य आज पूर्ण हो सकता है. ऑन लाइन लेनदेन में सावधानी बरतें.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)– धन का प्रयोग आज बहुत ही सोच समझ कर करेंगे. आज के दिन नए लोगों से मुलाकात का संयोग भी बन रहा है. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)– अचानक लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज के दिन सभी कार्यों को समय पर पूर्ण करने की कोशिश करें. वरिष्ठ लोगों का पूर्ण सहयोग प्राप्त हो सकता है. सफलता के मार्ग खुल सकते हैं.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)– चंद्रमा आज आपकी राशि में गोचर कर रहे हैं. जहां पर शुक्र विराजमान हैं. शुक्र और चंद्र की युति धन के मामले में लाभ की स्थिति भी बना रही है. आज आप दूसरों को प्रभावित और आकर्षित करने में सफल रहेंगे.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– धन को लेकर आज संघर्ष और परिश्रम करने की स्थिति बनी हुई है. आज किसी लंबित कार्य को पूर्ण करने में सफलता प्राप्त कर सकते हैं. मित्रों का सहयोग बना हुआ है.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)-धन की बचत करने की दिशा में प्रयास करें. सफलता मिलेगी. आज धन के व्यय से अधिक, धन को संचित करने के बारे में विचार करें. आज अचानक धन लाभ की स्थिति बन सकती है.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)– धन का प्रयोग सावधानी से करें. आज धन के व्यय के अनुसार लाभ मिलने की संभावना कम है. इसलिए धन से जुड़े मामलों में सोच विचार के बाद ही कोई निर्णय लें.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)-आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा. आज के दिन आय के स्त्रोत में वृद्धि की भी स्थिति बनी हुई है, लेकिन इसके लिए आपको आज अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. लेनदेन में सावधानी बरतें.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)- आज धन की हानि हो सकती है. कर्ज लेने और देने की स्थिति से बचें. आज व्यापार में सफलता प्राप्त करने के लिए अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. बाजार में निवेश करते समय जल्दबाजी की स्थिति से बचें.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)– आज लक्ष्मी जी की कृपा पाने के लिए आपको सभी कार्याें को समय पूरा करना होगा. आज आपको अपनी प्रतिभा भी दिखानी होगी तभी लाभ की स्थिति बनेगी. प्रतिद्वंदियों से सावधान रहें. कर्ज लेने की स्थिति बचें.

 

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: इन तीन राशियों को हो सकती है परेशानी, तुला और कुंभ राशि वाले करें ये काम, जानें आज का राशिफल

One Comment
scroll to top